सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी हैं मैथिली ठाकुर, कहा- नहीं गाएंगी बॉलीवुड गाने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कई सेलेब्स काफी शोक में हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त और चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

मैथिली ठाकुर और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कई सेलेब्स काफी शोक में हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त और चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं सुशांत की मौत के बाद परिवारवाद को लेकर भी एक बहस छिड़ गई है। कई बड़े सितारों पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधा जा रहा है। इस बीच सुशांत के निधन की खबर सुनकर लोक गायिका मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) बहुत दुखी हैं। मैथिलि ने एक बड़ा कदम उठाया है।

मैथिली ठाकुर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का खुलासा किया है कि अब वह बॉलीवुड के कवर सॉन्ग नहीं गाएंगी। इस चैनल पर ऋषभ और मैथिलि दोनों के कई बॉलीवुड सॉन्ग के वीडियो हैं। अब उनके फैंस को ऐसे गाने सुनने को नहीं मिलेंगे। मैथिली ने 16 जून को एक वीडियो के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। इसी के साथ ही मैथिली ने फेसबुक लाइव पर भी कहा कि वह अब बॉलीवुड के कवर सॉन्ग नहीं गाएंगी।

मैथिली ने अपने वीडियो के माध्यम से बताया कि ‘हमने इस चैनल पर बॉलीवुड गानों को कवर करना शुरू किया। इसके बाद जो रिस्पॉन्स मिला, वह बहुत शानदार था। पिछले एक साल में इस चैनल के सब्सक्राइबर की 1.5 मिलियन से भी अधिक हो गए, लेकिन अब से हम जो बॉलीवुड गानों को कवर करते थे, उसे रोक रहे हैं। इसका कारण मुझे नहीं मालूम। एक अंदर से फिलिंग आई। मैंन पापा से इस बात को लेकर बात भी की।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.