एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता  को कर रहे डेट

एली अवराम से ब्रेकअप, हार्दिक पांड्या ईशा गुप्ता को कर रहे हैं डेट?

एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या अब इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच लव-अफेयर की बात अक्सर सुनने को मिलती है। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अब तक कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड एली अवराम से ब्रेकअप कर लिया है। इसी बीच उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। हालांकि उर्वशी ने इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया था। मीडिया में ऐसी भी खबरें आई थीं कि एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या का दिल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया है और ये बात अब कन्फर्म होती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।

एली अवराम से ब्रेकअप, हार्दिक पांड्या ईशा गुप्ता को कर रहे हैं डेट?

ईशा के एक करीबी का कहना है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे के साथ चैंटिंग के लिए नंबर भी शेयर किए। दोनों लंच और डिनर के प्लान बेहद सीक्रेट तरीके से प्लान करते हैं जिससे मीडिया को नजरअंदाज किया जा सके। इससे पहले खबर आई थी कि हार्दिक पांड्या का एली अवराम से ब्रेकअप हो गया है। एली हार्दिक पांड्या से कमिटमेंट चाहती थीं और अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन हार्दिक उनको लेकर कैजुअल थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई और आखिरकार दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। यदि रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने इस अफेयर को लेकर चुप्पी मार ली है और पब्लिक के बीच साथ आने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा जेपी दत्त की ‘पलटन’ और ‘आंखें 2’ की तैयारी में लगी हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.