मिशेल ओबामा को क्यों कहा जाता है स्टाइल आइकन, उनके बूट्स की कीमत जानकर समझ जाएंगे

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा (Michelle Obama) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। Brooklyn’s Barclays Center को इंटरव्यू देने पहुंचीं मिशेल इस बार अपने गोल्डन बूट्स की वजह से चर्चा में हैं।

मिशेल ओबामा के इन बूट्स की कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे।

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा (Michelle Obama) को विदेशी मीडिया स्टाइल आइकन मानती है। हालांकि मिशेल की पर्सनालिटी की अगर बात की जाए तो कई हद तक विदेशी मीडिया ठीक भी है। वह जहां भी जाती हैं हर किसी का ध्यान उनके पहनावे पर होता है। हाल ही में एक कार्यक्रम में मिशेल ने शिरकत की थी और उसमें उन्होंने जो गोल्डन बूट्स पहने थे उनकी कीमत जानकर आप समझ जाएंगे कि मिशेल ओबामा (Michelle Obama) को क्यों कहा जाता है स्टाइल आइकन।

मिशेल Brooklyn’s Barclays Center को इंटरव्यू देने पहुंची थीं। यलो कलर की ड्रेस में मिशेल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्यक्रम में सभी की नजरें मिशेल ओबामा (Michelle Obama) के इन शाइनी गोल्डन बूट्स पर ही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने जो बूट्स पहने थे उनकी कीमत 4 हजार डॉलर है यानी की भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 2 लाख 80 हजार रुपए। जाहिर सी बात है कि अमेरिका जैसे ताकतवर देश की पूर्व फर्स्ट लेडी अगर इतने महंगे बूट्स पहनती हैं तो किसी को इसमें जरा भी ऐतराज नहीं होना चाहिए।

मिशेल ओबामा ने शेयर किया वीडियो…

मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने इंटरव्यू के दौरान अपने स्टाइल आइकन होने की खबरों को लेकर भी बात की। वह कहती हैं, ‘मैं जो कपड़े पहनती हूं वह मुझे रेप्रेजेंट करते हैं। मैं नए डिजाइनर्स को मौका देने में यकीन रखती हूं क्योंकि उन्हें अटेंशन पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और इसी बहाने मैं उनकी कुछ मदद कर देती हूं। मेरी ड्रेस का चयन यंग डिजाइनर्स को प्रेरित करना भी होता है। आज मैंने Jason Wu का गाउन पहना है।’ मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर भी किया है।

बताते चलें कि मिशेल ओबामा (Michelle Obama) ने मैग्नेट हाईस्कूल से पढ़ाई करने के बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की और फिर हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से लॉ किया। मिशेल के बारे में शायद यह बात आप नहीं जानते होंगे कि वह अपने भाषण खुद लिखती हैं। साल 2008 में अपने पति बराक ओबामा (Barack Obama) की इलेक्शन कैम्पेनिंग के लिए मिशेल ने शिकागो हॉस्प‍िटल की नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने जब यह नौकरी छोड़ी तब उनकी सालाना कमाई 2 लाख 12 हजार डॉलर थी।

देखें ये वीडियो…

देखें मिशेल ओबामा की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।