पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का Corona टेस्ट आया पॉजिटिव, अफरीदी बोले- मेरे पूरे शरीर में दर्द…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज शाहिद अफरीदी भी आ गए हैं। शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी।

पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की तस्वीर

कोरोना वायरस की चपेट में देश-दुनिया के बड़े बड़े लोग आ गए हैं। इस वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब कोरोना वायरस की चपेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी आ गए हैं। शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर कहा कि “मैं गुरुवार से खुद को बीमार महसूस कर रहा हूं। शरीर में काफी तेज दर्द है। मैंने टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं पॉजिटिव हूं। जल्द सेहतमंद होने के लिए दुआओं की जरूरत है।”

बता दें हाल ही में शाहिद अफरीदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल को लेकर चर्चा में आ गए थे। अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पीएम मोदी के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिसके बाद भारतीय टीम के क्रिकेटर गौतम गंभीर, युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उन्हें फटकार लगाई थी।

बता दें हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तौफीक उमर का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन में रखा है। इसके साथ ही क्रिकेट जगत में स्कॉटलैंड के माजिद हक और दक्षिण अफ्रीका के सोलो एनक्वेनी भी संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना वायरस के कारण जापान के सूमो पहलवान शोबुशी (28), इंग्लैंड के लंकाशायर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष डेविड हॉजकिस (71) , इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर नॉर्मन हंटर (76), धावक दोनातो साबिया (56), स्विट्जरलैंड के आइस हॉकी लेजेंड रोजर शैपो (79), फ्रांस के फुटबॉल क्लब रीम्स के डॉक्टर बर्नार्ड गोंजालेज (60) और फ्रांस के ओलिंपिक डी मार्शल फुटबॉल क्लब के पूर्व अध्यक्ष पेप दिऑफ (68) दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

Disha Patani Birthday Special: टाइगर श्रॉफ से पहले इस लड़के से था दिशा का अफेयर, इसलिए हो गए अलग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.