Sadak 2 का सुहाना सफर शुरू, फॉक्स स्टार स्टूडियोज-विशेष फिल्म बनें तीन फिल्मों के लिए पार्टनर

महेश भट्ट की 'सड़क 2' (Sadak 2) के लिए विशेष फिल्म के साथ फॉक्स स्टार स्टूडियोज काम करने को तैयार हो गया है।इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनने जा रही ‘सड़क 2’ (Sadak 2) को लेकर बड़ी खुशखबरी आ रही है। ‘सड़क 2’ के लिए विशेष फिल्म के साथ फॉक्स स्टार स्टूडियोज काम करने को तैयार हो गया है। अब दोनों प्रॉडक्शन हाउस साथ मिलकर ‘सड़क 2’ के लिए काम करेंगे। इसके साथ ही सड़क 2 का सुहाना सफर शुरू हो गया है। इस जानकारी के साथ ही इसके स्टार कास्ट संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर का पहला लुक सामने आया है। इसमें सभी कलाकार खुश नजर आ रहे हैं। ‘सड़क 2’ के लिए महेश भट्ट की टीम पूरी तरह कमर कस ली है।

जानकारी के मुताबिक, विशेष फिल्म और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ‘सड़क 2’ के लिए काम करेंगे। इसके साथ-साथ ये दोनों वेंचर तीन फिल्मों तक जुड़े रहेंगे। इसकी जानकारी के साथ-साथ ‘सड़क 2’ की टीम का एक ग्रुप फोटो भी सामने आया है। इसमें सभी कलाकार काले रंग का ड्रेस पहने हैं। सबसे किनारे में बैठे टीम के मुखिया महेश भट्ट के बगल में संजय दत्त उनके कंधे पर सर रखे हैं, इसी तरह बाकि कलाकार एक-दूसरे का सहारा लेकर बैठे हैं। यहां पर सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म आने से पहले ही कामयाबी की ओर बढ़ती दिख रही है।

आलिया के लिए यादगार फिल्म
पूजा भट्ट के लिए महेश भट्ट ने ‘सड़क’, ‘दिल है की मानता नहीं’ और ‘जुनून’ के लिए काम किया था। जबकि, आलिया भट्ट के लिए पहली बार महेश भट्ट फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। आलिया भट्ट के लिए ये बहुत ही खास सफर होगा। इनके फिल्मी सफर का अहम हिस्सा बनेगा। ‘सड़क 2’ अगले साल 15 नवंबर में रिलीज हो सकती है। यानी कि अभी इस फिल्म के लिए एक साल का इंतजार करना होगा। इतना ही नहीं इस फिल्म में आलिया अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ भी काम करने जा रही हैं। इस मायने से भी ये फिल्म आलिया के लिए खास होने वाली है।

देखिए वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.