बॉलीवुड में फिर आई मी टू मूवमेंट की बयार, तनुश्री दत्ता अमेरिका में कर रही हैं ये काम

तुनश्री की मी टू स्टोरी दिल दुखाने वाली थी। हालांकि उन्होंने यह काम अच्छा किया फिल्म इंडस्ट्री में अन्य एक्ट्रेस और महिलाओं को उनके साथ हुए यौन शोषण एवं दुर्व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित किया।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में मी टू मूवमेंट (Me Too movement) की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए। तुनश्री की मी टू स्टोरी दिल दुखाने वाली थी। हालांकि उन्होंने यह काम अच्छा किया फिल्म इंडस्ट्री में अन्य एक्ट्रेस और महिलाओं को उनके साथ हुए यौन शोषण एवं दुर्व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित किया।

विंटा नंदा, स्वेता पंडित से लेकर संध्या मृदुल, अमाइरा दस्तूर और सोना महापात्रा सहित कई फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी मी टू स्टोरिज को शेयर किया। तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में मी टू मूवमेंट का मुद्दा उठाने के बाद 12 जनवरी को अमेरिका चली गईं। उनके जाने के बाद राजकुमार हिरानी के खिलाफ मी टू का नया मामला सामने आया है।

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने इंस्टाग्राम पर तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने सामान्य जीवन को फिर से शुरू कर दिया है। वह यहां कुछ अच्छे इंडियन फूड और अपने वर्कआउट और हेल्थी लाइफ स्टाइल की ओर वापस चली गई हैं। उन्होंने ग्रोसरी शॉप से सामान खरीदते हुए तस्वीर शेयर की है।

तनुश्री दत्ता ने लिखा कि वह न्यू जर्सी के एक ग्रोसरी शॉप से खाने का समान खरीद रही हैं। इस महीने वह केवल ऑर्गेनिक केटो डाइट करेंगी। इस सप्ताह फिर से अपना वर्कआउट स्टार्ट करूंगी। अपने काम पर वापस जाऊंगी। अगले कुछ महीने में कई सारे इंवेंट की बुकिंग है। आगे बहुत व्यस्तता है। इंडिया और पेरेंट्स को मिस कर रही हूं।

यहां देखिए तनुश्री की तस्वीर

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर 2008 के दौरान फिल्म होर्न ओके प्लीज के सेट पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का मीटू मूवमेंट के तहत खुलासा किया। अमेरिका जाने से पहले तनुश्री एक इंटरव्यू में कहा कि यह उनके जीवन की सबसे लंबी और हैरानी भरी छुट्टियां रहीं। उन्हें याद नहीं है कि इससे पहले अमेरिका में उनका जीवन कैसा था।

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो….

यहां देखिए तनुश्री दत्ता की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।