Amitabh Bachchan से लेकर Karan Johar तक, देखिये कैसे सबने दी Ranbir Alia को शादी की बधाई!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति से पूरे इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति से पूरे इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। जहां 13 अप्रैल को शादी का जश्न शुरू हुआ, वहीं दोनों ने 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की। दोनों एक्टर्स ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रणबीर के वास्तु वाले घर पर शादी की।

आलिया और रणबीर ने एक नोट के ज़रिये खुशखबरी की घोषणा की, जिसमें लिखा था, “आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली।” जहाँ सोशल मीडिया हैंडल फिलहाल नवविवाहितों की खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है, कई हस्तियों ने भी अपने-अपने हैंडल का सहारा लेकर नवविवाहितों को शुभकामनाएं दीं हैं। करीना कपूर से लेकर करण जौहर, अमिताभ बच्चन और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स ने भी दोनों को शुभ कामनाएं दी हैं!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को शुभकामनाएं देने वालों की पूरी लिस्ट!

रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा कपूर साहनी ने कपूर परिवार के नए सदस्य का एक मीठे नोट के साथ स्वागत किया। “हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर नहीं मांग सकती थी! @aliaabhatt हम आपसे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते, जिसे आप दोनों ने शुरू किया है! परिवार में आपका स्वागत है’ उन्होंने लिखा।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने भी नवविवाहितों के लिए एक नोट लिखा, “हमारे दिल भरे हुए हैं। परिवार में आपका स्वागत है मेरी प्यारी आलिया”।

करण जौहर

करण जौहर ने कहा, “यह ऐसे दिन हैं जिनके लिए हम जीते हैं … जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे खूबसूरत मिश्रण है …. अभिभूत और मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है … मेरे प्रिय @aliaabhatt यह कदम जीवन का सबसे सुन्दर कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है… रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूँ… अभी और हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो… बधाई हो”

अमिताभ बच्चन

अपनी शादी से एक दिन पहले, बी बिग ने फिल्म के रोमांटिक गाने केसरिया का टीज़र साझा किया। वीडियो को साझा करते हुए,  बच्चन ने एक बधाई नोट लिखा, “हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं, क्योंकि वे आने वाले दिनों में एक बहुत ही विशेष यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। आइए टीम ब्रह्मास्त्र के कुछ खास के साथ जश्न की शुरुआत करें।”

 

दीपिका पादुकोण

आलिया के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाली दीपिका पादुकोण ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने लिखा, “आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हंसी की शुभकामनाएं”

कैटरीना और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ ने भी एक कमेंट किया। “आप दोनों को बधाई हो। सारा प्यार और खुशी ”। बाद में कैटरीना के पति विक्की ने भी इसी कमेंट के साथ नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

सोनी राज़दान

आलिया की मां सोनी राजदान ने प्यार भरा पोस्ट लिखा, “वे कहते हैं कि जब आप एक बेटा हासिल करते हैं तो आप एक बेटी खो देते हैं। मैं कहती हूं कि हमें एक अद्भुत बेटा, एक प्यारा परिवार मिला है और मेरी प्यारी सुंदर बच्ची हमेशा हमारे साथ यहीं है। रणबीर और आलिया यहां हम आपको इस जर्नी के लिए बेहद प्यार, प्रकाश और खुशी की कामना करते हैं। ”

नीतू कपूर

नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों को शेयर किया और उन्हें अपनी दुनिया कहा। बाद में, उन्होंने अपने बेटे रणबीर के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा, “यह कपूर साब को समर्पित है। आपकी इच्छा पूरी हो गई है।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!