Funny Video! अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली बने ‘Cute Dinosaur’, ऐसे किया मनोरंजन

Anushka Sharma and Virat Kohli Funny Video: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) डायनासोर की तरह चलते नजर आ रहे है।

Anushka Sharma and Virat Kohli Funny Video: देश में कोरोना वायरस के वजह लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के चलते किसीको भी घर से बाहर आने की अनुमति नहीं है। ऐसे में घर में लॉक हुए सेलिब्रिटीज का टैलेंट उभर कर सामने आ रहा है। हाल ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) डायनासोर की तरह चलते नजर आ रहे है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लॉकडाउन का पूरा आनंद उठा रहे है। अनुष्का ने विराट का डायनासोर वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं, ‘मैंने एक डायनासोर को देखा।’ कुछ सेकेंड के इस वीडियो में विराट कोहली डायनासोर की तरह चलकर अंदर आते हैं और बीच में रूककर उसकी तरह आवाज भी निकालते हैं।

आपको बता दें, विराट कोहली का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यहां तक कि सायना नेहवाल भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने कमेंट बॉक्स में फनी इमोजी से रिएक्ट किया है। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप दोनों बहुत क्यूट हैं.। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- फुल मस्ती।

Lockdown 4: क्या सलमान खान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान से मिलने मुंबई आये थे? जानें सच यहां

अनुष्का शर्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस ने वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया है इस वेब सीरीज को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। वहीं, विराट कोहली भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के साथ एक लाइव सेशन में आए थे। इस दौरान दोनों ने अपने बचपन से लेकर कई मजेदार पुरानी बातों को शेयर किया था।

आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए संगीन आरोप, कहीं चौंका देने वाली बात, पढ़ें रिपोर्ट

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: