एक विलेन रिटर्न्स का पहला गाना गलियां रिटर्न्स हुआ रिलीज,दिशा पाटनी ने उतारे कपड़े ?!!

अर्जुन कपूर , जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्ंस का पहला गाना गलियां रिटर्न्स रिलीज हो चुका है ,इस गाने को लोग खास पसंद नही कर रहे हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
एक विलेन रिटर्न्स का पहला गाना गलियां रिटर्न्स हुआ रिलीज,दिशा पाटनी ने उतारे कपड़े ?!!

अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म एक विलन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हुआ था । इस फिल्म का ट्रेलर को देखकर सभी लोग कंफ्यूज हो गए थे ,कि आखिर इस फिल्म में विलेन कौन होगा ? एक विलन रिटर्ंस में इस बार अर्जुन कपूर ,जॉन इब्राहिम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।इस फिल्म के ट्रेलर में हर किरदार को एक दूसरे से उलझा हुआ दिखाया गया है और लोगों को इस फिल्म को देखने का इंतजार है जिसे क्यों नहीं है पता चल सके कि आखिर में विलेन है कौन? इस फिल्म में दिशा पाटनी को एक बेहद ही बोल्ड अवतार में देखा जा रहा है और गाने के एक सीन में उन्होंने अपनी ड्रेस भी उतार दी है।

I've never recreated any song before: Mohit Suri on reviving Galliyan for Ek Villain Returns- Cinema express

दिशा पाटनी की होगी मुख्य भूमिका

हाल ही में फिल्म के पहले गाने को भी रिलीज किया गया है , इस गाने का टाइटल ‘ गलियां रिटर्ंस ‘ है और यह गाना साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन के गलियां सॉन्ग का रीमेक है।जहां एक ओर लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा लग रहा है, वहीं दूसरी ओर लोग इस गाने को नकारते हुए नजर आ रहे हैं। गलियां रिटर्न्स को ओरिजिनल गाने के सिंगर अंकित तिवारी ने ही अपनी आवाज दी है ,और इसके बोल भी मशहूर लेखक मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं । गाने के कंपोजर खुद अंकित तिवारी हैं, और यह गाना गलियां रिटर्न्स ओरिजिनल गाने की तरह लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रहा है ।

Galliyan Returns Song Out Archives - Newskund | Best News | Real News

 

गाने के विषय में श्रोताओं ने किए कमेंट

इस गाने को सुनने के बाद ज्यादातर लोगों का यही कहना था, कि यह गाना ओरिजिनल जितना अच्छा नहीं है। एक शख्स ने यह कमेंट भी किया है कि , ” यह गाना आज के जमाने के गानों से लाख गुना ठीक है ,लेकिन ओरिजिनल से बेहतर नहीं है । वहीं दूसरी ओर एक श्रोता ने यह लिखा कि, ” अंकित तिवारी पुराना वाला जादू इस बार नहीं चला पाए, ओरिजिनल की बात ही कुछ और है।”

फिल्म एक विलन  रिटर्न्स का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी ही कर रहे हैं, और दिशा पाटनी ,जॉन इब्राहिम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे सितारों वाली यह मल्टीस्टारर फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply