Game Over Movie: तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर का डरावना ट्रेलर रिलीज, इसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की अगली 'गेम ओवर(Game Over Movie)' का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का ये ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसमें एक बार फिर आपको तापसी की बेहतरीन एक्टिंग देखने मिलेगी।

तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'गेम ओवर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है(फोटो:इंस्टाग्राम)

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की अगली ‘गेम ओवर(Game Over Movie)’ का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया था कि वो ‘गेम ओवर’ के हिंदी वर्जन को प्रस्तुत करेंगे। ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। उन्होंने इसे वाय नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है

बात करें ट्रेलर की, तो इसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Movies) एक मानसिक बीमारी से जूझती नजर आ रही हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि इसमें वो किसी घटना की वजह से अंधेरे से डरती हैं। इसके अलावा हॉरर-थ्रिलर पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर में दिल्ली/एनसीआर की एक घटना को दिखाती है जिसमें कोई हत्यारा बेरहमी से लड़कियों को रेप कर उसकी हत्या कर देता है। इसके ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि एक बार फिर फिल्म में आपको तापसी की बेहतरीन एक्टिंग देखने मिलेगी।

ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। तापसी ने इसके हिंदी वर्जन का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं, साउथ के एक्टर राणा दुग्गाबती ने तेलुगू और धनुष ने इसके तमिल वर्जन का ट्रेलर शेयर किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा ये एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की एक और फिल्म ‘साड की आंख(Saandh Ki Aankh)’ में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दिखेंगी। ये दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर बनी है।

आप भी देखिए ये ट्रेलर….

जानिए सरदार उधम सिंह में विक्की कौशल को देखकर तापसी पन्नू ने क्या मजेदार ट्वीट किया…

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू ने मुस्लिम को लेकर क्या कहा…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।