प्रेग्नेंसी की बात सुन गुस्से में आईं गौहर खान! कहा- ‘तुम्‍हारा दिमाग खराब है…’

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इस वक्‍त जिंदगी के सबसे मुश्‍क‍िल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में गौहर खान के पिता का निधन हो गया है। जिसके बाद वे काफी टूट सी गई हैं। वहीं अब एक खबर को सुन गौहर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया है। खबर सामने आई थी कि गौहर खान शादी के तीन महीनों बाद से ही प्रेग्नेंट हैं!

गौहर खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इस वक्‍त जिंदगी के सबसे मुश्‍क‍िल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में गौहर खान के पिता का निधन हो गया है। जिसके बाद वे काफी टूट सी गई हैं। वहीं अब एक खबर को सुन गौहर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया है। खबर सामने आई थी कि गौहर खान शादी के तीन महीनों बाद से ही प्रेग्नेंट हैं! अब गौहर ने इस खबर को न सिर्फ बेकार बताया, बल्‍क‍ि वे ट्विटर पर काफी गुस्से में भी दिखाई दीं।

गौहर खान ने ट्विटर के जरिए एक पोस्ट शेयर कर भड़ास निकाली है। गौहर ने ट्विटर पर एक न्‍यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘तुम्‍हारा दिमाग खराब है! और फैक्‍ट्स भी। 12 साल छोटे वाली गलत न्‍यूज हुई पुरानी, कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्‍ट्स चेक करो! मैंने अभी अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। थैंक यू वेरी मच।’

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि गौहर खान के पति जैद ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कन्‍फर्म है कि हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ा है। इनके रिएक्‍शन से क्‍या लग रहा है? कौन हो सकता है, कॉमेंट में बताओ!!!’ जिसके बाद से ही उनके फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करते नजर आए। जहां बहुत से यूजर्स ने यही कहा कि क्‍या गौहर खान प्रेग्‍नेंट हैं!

अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.