शादी के बाद गौहर खान की एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई मुलाक़ात, कुशाल ने कहा- शादी मुबारक

इत्तेफाक से जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, उसी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी थे। ऐसे में कुशाल ने एक वीडियो शेयर कर गौहर खान को शादी की शुभकामनाएं दीं।

टीवी जगत की बड़ी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद ही अब गौहर खान काम पर वापस भी आ गई हैं। उनके पास हनीमून पर भी जाने का समय नहीं है। हाल ही में गौहर खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इत्तेफाक से जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, उसी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी थे। ऐसे में कुशाल ने एक वीडियो शेयर कर गौहर खान को शादी की शुभकामनाएं दीं।

कुशाल टंडन अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की। उन्होंने कहा ‘दोस्तों, क्या चांस बना है। मैं एक जगह जा रहा हूं और देखिए मुझे फ्लाइट में अपनी एक पुरानी अच्छी दोस्त मिली, जिसकी हाल ही में शादी हुई है। वह मेरे बराबर में बैठी है। ये बाई चांस हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उसे स्टॉक (घूर) नहीं कर रहा था।’

कुशाल टंडन और गौहर खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

इसी के साथ ही कुशाल ने आगे कहा कि शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। शादी मुबारक गौहर खान। कुशाल टंडन ने गौहर खान से मिलना एक हसीन इत्तेफाक भी बताया।

बता दें कुशाल और गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 का में साथ नजर आए थे। इस सीजन में उनकी और गौहर खान की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। दोनों के बीच तकरार और फिर प्यार देखना काफी दिलचस्प रहा था। शो के बाद भी दोनों के रिलेशनशिप की काफी चर्चाएं हुईं।

Salman Khan Birthday: सलमान खान ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना 55वां बर्थडे! देखें Photo

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.