गोहर खान ने दी शिल्पा शिंदे को इस तरह बधाई, फैन्स ने बुरी तरह से सुनाई खरी- खोटी

शिल्पा शिंदे को बधाई देना गोहर खान को पड़ा महंगा

शिल्पा शिंदे को बधाई देना गोहर खान को पड़ा महंगा

बिग बॉस 11′ की विनर शिल्पा शिंदे को टीवी सिलेब्स से लेकर उनके फ्रेंड्स और रिलेटिव तक ने खूब बधाई दी। सोशल मीडिया पर उन्हें विश करने वालों की भी कमी नहीं रही, लेकिन ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान के शिल्पा को देर से बधाई देने की वजह से वो ट्रोल हो रही है। 14 जनवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले हुआ था। गौहर ने शिल्पा को 17 जनवरी को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा- मैं छुट्टियों से वापस आ चुकी हैं। पता चला कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस-11 जीत गई हैं। उन्हें जीत का ढेरों बधाईयां। मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता है लेकिन मेरी मम्मी ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी। मेरी मां की दुआ काम कर गई।

ऐसे में कई लोगों ने गौहर को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘वेकेशन पर बाकी ट्वीट करने का समय था, अपनी तारीफ करने का समय था लेकिन बधाई देने का नहीं।

वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आपका यह रवैया आपके दोगले होने की बात बताता है। कुछ दिन पहले आपने विकास गुप्‍ता को जीतने की दुआ दी, लेकिन जब शिल्‍पा जीत गई तो आप गायब हो गईं।

एक यूजर ने कहा, वह छुट्टियों के दौरान स्नैपचैट और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐक्टिव थीं तो शिल्पा की जीत के बारे में क्यों नहीं पता चला।

कई यूजर्स ने गौहर खान पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। कहा कि अब वह शिल्पा को बधाई देकर एहसान जता रही हैं। एक ने लिखा- ऐसी कौन सी जगह है जहां पर ट्विटर की चिड़िया नहीं उड़ती? बता दें, इससे पहले भी गौहर आकाश डडलानी को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुई थीं।

बता दें कि गौहर खान बिग बॉस जीतने के बाद हर सीजन में काफी एक्टिव रहती हैं। यहां तक की हर एपिसोड के टेलीकास्‍ट के बाद वह सोशल मीडिया पर अपना रिव्‍यू या शो से जुड़े कमेंट भी करती रही हैं। इस पूरे सीजन में गौहर खान ने विकास गुप्ता को सपोर्ट किया था और उनके सपॉर्ट में वोट करने की अपील भी की थी

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

View Comments (1)

  • Shilpa should not win the big boss it's Hina who's the winner shilpa should get be kitchen winner sorry did not know big boss was fixed shame