Gauri Khan ThrowBack Photo: 13 साल पुरानी फोटो को लेकर चर्चा में आईं गौरी खान, कहा- मुझे याद है

शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक 13 साल पुरानी फोटो शेयर की है।

शाहरुख खान और गौरी खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Gauri Khan ThrowBack Photo: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। शाहरुख़ अपनी फिल्म हो या सोशल मीडिया एक्टिविटी, खबरों में छाए रहते हैं। वहीं इस बार शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक 13 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई यह फोटो अब वायरल हो रही है। गौरी की फोटो देख फैंस यही कह रहे हैं कि 13 वर्षों में कितना कुछ बदल गया है।

अपनी इस थ्रो बैक फोटो को पोस्‍ट करते हुए गौरी खान ने कुछ इसी अंदाज में पुराने दिनों को याद किया है। गौरी खान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपनी ये फोटो शेयर की है। गौरी खान की ये फोटो 2007 में विक्रम चटवाल की शादी की है। गौरी इस शादी में अपने पति शाहरुख खान और दोस्‍त करण जौहर के साथ पहुंची थीं। फोटो के साथ गौरी ने कैप्‍शन लिखा है, ‘ओह!! मुझे यह लुक याद है। इससे प्‍यार है।’

इस इवेंट के कई सारे फोटोज, गौरी के एक फैन पेज ने शेयर की हैं। गौरी की नजर भी इन फोटोज पर पड़ीं तो उन्‍होंने भी इसे शेयर किया। वाकई 2007 से 2020 तक न सिर्फ फैशन बदल गया है, बल्‍क‍ि अंदाज भी बहुत बदला है।

गौरी खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। गौरी और शाहरुख के फैंस इन तस्‍वीरों पर प्‍यार लुटा रहे हैं। कोई इन्‍हें खूबसूरत कपल बता रहा है, तो कोई कपड़ों की तारीफ कर रहा है। गौरी इससे पहले भी बीते अपनी कई थ्रोबैक फोटोज को शेयर कर चुकी हैं।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रुबीना-अभिनव ने मनाया करवा चौथ, जैस्मिन बनी घर की नई कैप्टन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.