जॉर्जिया एंड्रियानी नहीं करना चहाती है बॉयफ्रेंड अरबाज खान से शादी? वेडिंग प्लान को लेकर कही ये बात

Giorgia Andriani and Arbaaz Khan wedding plan

अरबाज खान (Arbaaz Khan) इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) को लेकर खबरें आने लगी कि एक्टर इटैलियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

Giorgia Andriani and Arbaaz Khan
Giorgia Andriani and Arbaaz Khan

जॉर्जिया ने बताया अरबाज खान संग शादी का प्लान

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी चार साल से रिलेशन में हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. इस कपल को लेकर खबरें भी आती रही है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं अब इस बारे में खुद जॉर्जिया एंड्रियानी ने बात की है. एक इंटरव्यू से बातचीत के दौरान जॉर्जिया ने बताया है कि उनका और अरबाज का शादी को लेकर क्या प्लान है? उन्होंने कहा, “जैसा की मैंने कहा हम अच्छे दोस्त हैं. और जहां तक शादी की बात है तो ईमानदारी से कह रही हूं, ये कुछ ऐसा है जिसके बारे में हम दोनों बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं.” उनका मानना है कि कोरोना महामारी ने उनके रिश्ते को बदल दिया है. उन्होंने कहा, “लॉकडाउन ने हमें सोचन पर मजबूर कर दिया है. हकीकत में, इसने लोगों को या तो करीबा ला दिया है या दूर कर दिया है.” फिलहाल,जॉर्जिया एंड्रियानी के इस जवाब से लगता है कि फिलहाल अरबाज और उनका शादी को लेकर कोई भी प्लान नहीं है. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Giorgia Andriani and Arbaaz Khan
Giorgia Andriani and Arbaaz Khan

जॉर्जिया और अरबाज में एज गैप

बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज की उम्र में लगभग 20 साल का फासला है. हाल ही में अरबाज ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि उन दोनों के बीच भले ही एक बड़ा एज गैप हो, लेकिन दोनों में से किसी ने इस चीज को महसूस नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं