Ghost Movie Trailer: फिल्म का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, प्रेत-आत्मा के साए से घिरे सनाया ईरानी-शिवम भार्गव

'राज', '1920' और 'हॉन्टेड 3डी' जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की अगली फिल्म घोस्ट (Ghost Movie Trailer) है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव लीड रोल में हैं।

घोस्ट फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

भुतहा फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए आपके होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। सोमवार को उनकी अगली फिल्म घोस्ट (Ghost Movie Trailer) का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और शिवम भार्गव (Shivam Bhaargava) लीड रोल में हैं। सनाया पहली बार किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

घोस्ट फिल्म में विक्रम भट्ट ने एक बार फिर दर्शकों को डराने का मन बनाया है। सनाया ईरानी और शिवम भार्गव अपने-अपने किरदारों में जंच रहे हैं। फिल्म की कहानी एक प्रेत-आत्मा का खात्मा करने से जुड़ी है। सनाया और शिवम इस आत्मा से पीछा छुड़ाने की जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर विक्रम भट्ट ही हैं। वाशु भगनानी और विक्रम भट्ट ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। घोस्ट फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

हॉन्टेड फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं विक्रम भट्ट

गौरतलब है कि बॉलीवुड में विक्रम भट्ट को हॉन्टेड फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। विक्रम भट्ट की हॉन्टेड फिल्में ‘राज’, ‘1920’ और ‘हॉन्टेड 3डी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी अगले साल एक हॉन्टेड फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम भूत है। फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड एक्ट्रेस होंगी। भानु प्रताप सिंह निर्देशित भूत फिल्म कई सीरीज में रिलीज की जाएगी। फिल्म का पहला पार्ट 21 फरवरी को रिलीज होगा। करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

ये हैं इंडिया की सबसे डरावनी जगहें, जहां होता है भूतों का बसेरा, यहां जाने का सोचकर भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

देखिए घोस्ट फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।