Ghungroo Song: वॉर का पहला गाना रिलीज, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की दिखी लाजवाब केमिस्ट्री

वॉर फिल्म (War Movie) का पहला गाना 'घुंघरू' (Ghungroo Song) रिलीज हो गया है। गाने में बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की लाजवाब केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी।

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म वॉर (War Movie) का टीजर और ट्रेलर देखने के बाद इन स्टार्स के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। गुरुवार को फिल्म का पहला गाना ‘घुंघरू’ (Ghungroo Song) रिलीज हो गया है। ऋतिक और वाणी पर यह डांस नंबर फिल्माया गया है। शानदार संगीत से सजे इस गाने में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी।

‘घुंघरू’ गाना अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। कुमार ने इस गाने को लिखा है। विशाल और शेखर ने इसका संगीत तैयार किया है। महज कुछ देर पहले रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर का रोमांटिक अंदाज तो खास है ही, लेकिन उनके डांस के बगैर यह गाना बिल्कुल अधूरा होता। बॉस्को-सीजर और तुषार कालिया ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है।

देखिए वॉर फिल्म का गाना ‘घुंघरू’…

वॉर फिल्म का गाना ‘घुंघरू’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसका रिव्यू भी करने लगे। कई यूजर्स का कहना है कि इस गाने का म्यूजिक ऋतिक रोशन-कैटरीना कैफ की फिल्म बैंग बैंग के टाइटल ट्रैक से मेल खा रहा है। अधिकतर यूजर्स को गाना पसंद आ रहा है। बहरहाल फिल्म की बात करें तो यह एक्शन-पैक्ड फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर श्रॉफ के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में दोनों के बीच एक डांस ट्रैक (स्पेशल नंबर) भी रखा गया है। हाल ही में मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी की गई है।

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।