ब्लैक शिमरी लहंगे में Mouni Roy का ग्लैमरस फोटोशूट, बोल्ज अंदाज में दिए पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक कलर के शिमरी लहंगा पहने नजर आ रही है। जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है। इस लहंगे में मौनी रॉय का किलर अंदाज लोगो को उनका दिवाना बना रहा है।इस लुक में मौनी रॉय (Mouni Roy)  बेहद हॉट लग रही है, साथ ही ड्रेस में मौनी का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहा है।मौनी तस्वीरों के लिए बेहद बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है वह अपने स्टाइलिश लुक से मीडिया का ध्यान अपनी और खींच लेती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज के दिवाने है। मौनी रॉय (Mouni Roy) की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर मौनी रॉय Mouni Rouy की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेहलका मचा दिया हैं।

दरअसल मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक कलर के शिमरी लहंगा पहने नजर आ रही है। जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है। इस लहंगे में मौनी रॉय का किलर अंदाज लोगो को उनका दिवाना बना रहा है। मौनी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। इस ड्रेस के साथ मौना ने अपने बालों पर एक गोल्डन बैंड लगाया है और कानो में बड़े झुमके पहने हैं, जो उनके लुक पर चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक में मौनी रॉय (Mouni Roy)  बेहद हॉट लग रही है, साथ ही ड्रेस में मौनी का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहा है।मौनी तस्वीरों के लिए बेहद बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं, और जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

बता दें की मौनी रॉय ( Mouni Roy)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी वजह से वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के अलावा अपने अपने स्टाइलिश को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनके बोल्ड अंदाज के दिवाने हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी (Mouni Roy)  ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5’ को जज करती दिखेंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं