आर के स्टूडियो की जगह अब आप बसा सकते हैं अपने सपनों का आशियाना, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने उठाया ये बड़ा कदम

एक्टर रणधीर कपूर ने आर के स्टूडियों के बिकने की जानकारी अपने फैंस को देते हुए भावुक होकर कई बातें कही। एक्टर रणधीर कपूर ने कहा कि ये स्टूडियो उनके दिल के काफी पास था।

आर के स्टूडियों में रह सकेंगे आप ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने आज यानी शुक्रवार के दिन आर के स्टूडियो को खरीद लिया है। इस प्रॉपटी पर एक्टर रणधीर कपूर, राजीव कपूर और ऋषि कपूर तीनों का साझे में मालिकाना हक था। इस स्टूडियों में कई फिल्मों की शूटिंग फिल्माई गई है। इतना ही नहीं ऐसा कहा जा रहा है कि इस 2.2 एकड़ में फैली प्रॉपटी पर गोदरेज एक रिहायशी फ्लैट बनाने की प्लानिंग कर रहा है। यानी यदि आप चाहे तो यहां पर फ्लैट खरीद कर रहा भी सकते हैं।

दरअसल एक्टर रणधीर कपूर ने आर के स्टूडियों के बिकने की जानकारी अपने फैंस को देते हुए भावुक होकर कहा कि ये स्टूडियो उनके दिल के काफी पास था, लेकिन अब इसे चलना पाना संभव नहीं था। ऐसे में अब इस जगह गोदरेज अपनी नई कहानी लिखेगी।

एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने इसको लेकर कहा…

हम अपने विकास पोर्टफोलियो के लिए चेंबूर में इस प्रतिष्ठित साइट को जोड़ने के लिए खुश हैं। यह भारत के प्रमुख शहरों में प्रमुख स्थानों पर हमारी उपस्थिति को मजबूत बनाने की हमारी रणनीति के साथ अच्छी तरह से फिट बैठतीहै। हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि हम अपने निवासियों के लिए बेहतरीन जीवन शैली प्रदान करने के लक्ष्य के साथ इस साइट के होने का जश्न मना सकें।

आपको बताते चलें कि फिल्म वर्ष 1985 में फिल्म राम तेरी गंगा मैली इस स्टूडियों में शूट की गई आखिरी फिल्म थी। इसके बाद फिल्म से संबंधित काम धीरे-धीरे यहां कम होने लगे और ये जगह बस एक राज कपूर का मेमोरियल ही बनकर रह गया। इतना ही नहीं 2017 में इस स्टूडियों के अंदर भयंकर आग लगी थी, जिसके चलते कपूर फैमिली को इसका नकुसान उठाना पड़ा था और इसे दोबारा ठीक करना भी मुश्किल था। इसलिए इस बेचने का फैसला ही लेना पड़ा।

वीडियों में देखिए किस तरह ऋषि कपूर भड़के रिपोर्टर पर…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।