Good News! तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ इस शहर में हुई टैक्स फ्री, जानें पूरी डिटेल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म थप्पड़ मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई है। यह फिल्म टैक्स फ्री होने के वजह से इसका फायदा दर्शाकों को होगा, उन्हें यह टिकट कम दामों में मिलेंगी। बता दें, थप्पड़ 28 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटोः ट्विटर)

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म थप्पड़ मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई है। यह फिल्म टैक्स फ्री होने के वजह से इसका फायदा दर्शाकों को होगा, उन्हें यह टिकट कम दामों में मिलेंगी। बता दें, थप्पड़ 28 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि फ़िल्म को उसके विषय और संदेश को देखते हुए SGST से छूट दी गई है। सिंगल स्क्रीन सिनेमा और मल्टीप्लेक्स फ़िल्म की टिकट पर SGST नहीं लगाएंगे। गौरतलब है कि फ़िल्म के टिकट पर फिलहाल 18 फीसदी GST लगाया जाता है, जिसमें से आधा हिस्सा SGST के रूप में चार्ज किया जाता है। यानि यही दर्शकों के लिए बचत होगी।

थप्पड फिल्म की कहानी घरेलु हिंसा पर दिखाई गई है। इस फिल्म में पति अपने पत्नी को पार्टी में सबके सामने थप्पड़ मार देता है। इस बात से पत्नी नाराज हो जाती है और कहती हैं कि बात सिर्फ एक थप्पड़ की नहीं है बल्कि मेरी आत्मा सम्मान की है। और वह तलाक लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाती है। फ़िल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इस फ़िल्म के बाद, ‘शाबाश मिट्ठू’ फ़िल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म हसीन दिलरूबा 18 सिंतबर, 2020 को रिलीज़ होगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

View Comments (1)