Good Newwz Box Office Collection: ‘गुड न्यूज’ का जलवा बरकरार, 24वें दिन भी की दमदार कमाई, कमाए इतने करोड़

फिल्म 'Good Newwz' का जादू अब भी ऑडियंस पर चढ़ा हुआ है। रिलीज के 24 दिन बाद भी फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। तन्हाजी और छपाक के सामने भी फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही है।

Good Newwz poster

Good Newwz Box Office 24 days Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘Good Newwz’ का जादू अब भी ऑडियंस पर चढ़ा हुआ है। रिलीज के 24 दिन बाद भी फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। तन्हाजी और छपाक के सामने भी फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही है।

गुड न्यूज़ को रिलीज हुए 24 दिन हो गये हैं और फिल्म अब भी शानदार कमाई कर रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक फिल्म ने 24वें दिन भी करीब 1.5 से 2 करोड़ रुपए की कमाई की। इस कमाई के साथ फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े के पास पहुँच गई है। फिल्म ने अब तक 202 करोड़ की कमाई कर ली है।

दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ के रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है। खास बात यह है कि भारत के साथ साथ फिल्म ने विदेशों में भी अच्छी कमाई की है।

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ ने कमाए 200 करोड़, करन जोहर ने दी बधाई

अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म में जमकर कॉमेडी के साथ कुछ इमोशनल सीन्स भी हैं। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिल रहा है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। वहीं करीना कपूर की बात की जाए तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी। जबकि कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’, ‘अक्षय के साथ लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.