Good Newzz Box Office Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज ने वीकेंड पर मचाई धूम

कॉमेडी के साथ-साथ फिल्म की स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। और बात अक्षय कुमार की करे तो फिल्म में अक्षय ने अपने किरदार को बहुत अच्छी तरह निभाया है। पहले दिन बंपर ओपनिंग के बाद फिल्म का प्रदर्शन शनिवार और रविवार को भी जोरदार रहा था। तीन दिनों में फिल्म ने 65-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी फोटो (इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दे ऑडियंस को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आरही है।

कॉमेडी के साथ-साथ फिल्म की स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। और बात अक्षय कुमार की करे तो फिल्म में अक्षय ने अपने किरदार को बहुत अच्छी तरह निभाया है। पहले दिन बंपर ओपनिंग के बाद फिल्म का प्रदर्शन शनिवार और रविवार को भी जोरदार रहा था। तीन दिनों में फिल्म ने 65-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था।

बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने तीसरे दिन 25 से 26 करोड़ रुपये की कमाई की है।इस तरह कुल मिलाकर फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 64-65 करोड़ रुपयों का बिजनस किया है। छुट्टियों का मौसम है और न्यू इयर आ रहा है, ऐसे में फिल्म के बिजनस में और ज्यादा बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :