Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ इस वीकेंड करेगी 150 करोड़ क्लब में एंट्री

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) इस वीकेंड 150 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी। अब तक गुड न्यूज़ ने 147 करोड़ तक की कमाई की है। गुड न्यूज को रिलीज हुए अभी 9 दिन ही हुए है […]

  |     |     |     |   Published 
Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ इस वीकेंड करेगी 150 करोड़ क्लब में एंट्री
करीना कपूर खान, अक्षय कुमार फोटो (इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) इस वीकेंड 150 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी। अब तक गुड न्यूज़ ने 147 करोड़ तक की कमाई की है।

गुड न्यूज को रिलीज हुए अभी 9 दिन ही हुए है और अक्षय कुमार कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिकॉर्ड भी बना लिया है। रिलीज़ के दिन इस गुड न्यूज़ ने 17.56 करोड़ की थी। सोमवार और मंगलवार को इस फिल्म की कमाई 3.41 करोड़ और 16.20 करोड़ हुई थी।

लेकिन जनवरी 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई थी इस फिल्म ने 22.50 करोड़ की कमाई की थी। गुरुवार के दिन इस फिल्म ने 10.80 करोड़ की कमाई हुई थी। वहीँ दुसरे हफ्ते की कमाई को मिलाकर गुड न्यूज़ ने 146 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखें ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply