Good Newwz Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ ने 11वे दिन भी मचाया धमाल

Good Newwz Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'Good Newwz' को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने 11वें दिन भी कमाए इतने करोड़

गुड न्यूज़ फिल्म

Good Newwz Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘Good Newwz’ को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए अभी 11 दिन हो गए है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिज़नेस दिया है।

फिल्म ‘गुड न्यूज कलेक्शन (Good Newwz Collection) में अभी तक तो कोई गिरावट नहीं आयी है। फिल्म ने 11वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो गये हैं, हालांकि, फिर भी फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

वहीं, शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ने सोमवार को करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने 11 दिनों में 166.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। लेकिन अभी आकड़ो पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है। अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं,बल्कि विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग किया है।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो