Good Newwz Box Office Collection day 4: अक्षय और करीना की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया धमाल।

करण जौहर, अक्षय कुमार, और शशांक खैतान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज़ ने आलरेडी रु 77.99 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है। और जिस तरह से रोज का बिज़नेस हो रहा है उसको देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आज ही फिल्म गुड न्यूज़ के रु 90 करोड़ रुपये का बिज़नेस पूरा हो जायेगा।

गुड न्यूज़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ की धमाकेदार ओपनिंग के बाद जोरदार कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। पहले दो दिन बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने के बाद रविवार को भी इसके बिजनस में बढ़ोतरी देखी गई थी । रविवार को फिल्म के कमाई में 20 परसेंट का इन्क्रीमेंट देखा गया था।

करण जोहर, अक्षय कुमार, और शशांक खैतान के प्रोडक्शन में बानी फिल्म गुड न्यूज़ ने आलरेडी  77.99 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है। और जिस तरह से रोज का बिज़नेस हो रहा है उसको देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आज ही फिल्म गुड न्यूज़ के  90 करोड़ रुपये का बिज़नेस पूरा हो जायेगा।

बता दे ने पिछले 4 दिनों में फिल्म ने बहुत अच्छा बिज़नेस किया है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ अभी तक लगभक 80 करोड़ रुपये तक का बिजनस किया है। अब जिस हिसाब से फिल्म का बिज़नेस लगातार होता जा रहा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है, फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का बिज़नेस 1 हफ्ते के अंदर पूरा कर लेगी ।

छुट्टियों का मौसम है और न्यू इयर आ रहा है, ऐसे में फिल्म के बिजनस में और ज्यादा बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है। फिल्म का बिज़नेस देखकर हम ऐसा कह सकते है साल 2019 का एन्ड फिल्म के एक्टर्स के लिए बहुत अच्छा रहा है।

‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो