Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने 8वे दिन कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'Good Newwz' को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने 8वें दिन भी कमाए इतने करोड़ :

गुड न्यूज पोस्टर (फोटो : इंस्टाग्राम )

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘Good Newwz’ को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ‘गुड न्यूज’ को रिलीज हुए अभी 8 दिन हो गए है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिकॉर्ड भी बना लिया है।है

हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz Collection)’ में कमाई के मामले में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है। गुड न्यूज ने पहले हफ्ते में न केवल दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने शुक्रवार को 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की।

इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने आठ दिनों में 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। लेकिन अभी आकड़ो पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है। अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं,बल्कि विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग किया है।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :