Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय और करीना की फिल्म गुड न्यूज़ ने की इतनी कमाई, सलमान ने कहा ये

Good Newwz Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की हैं। इस फिल्म ने लगभग पहले दिन 18 करोड़ तक की कमाई की हैं।

दबंग और गुड न्यूज़ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की हैं। इस फिल्म ने लगभग पहले दिन 18 करोड़ तक की कमाई की हैं। इस फिल्म को दिल्ली एनसीआर और पूर्व पंजाब में अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। पूर्व पंजाब में इस फिल्म में सुबह के वक़्त काफी धीमी शुरुवात की थी लेकिन दोपहर तक अच्छी कमाई हो गई थी। वहीँ दिल्ली और यूपी की बात करे 4 करोड़ तक की कमाई हो चुकी थी। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की बात करें तो लगभग 3 करोड़ की कमाई की थी।

दबंग 3 की बात करे तो फिल्म को कुछ अच्छा रेस्पोंस नहीं मिला था और जिसके वजह से इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा। रिपोर्ट की मुताबिक कहा जा रहा था कि गुड न्यूज़,  इस दबंग पर भारी पड़ेगी सलमान के कहा कि, मूवी ने अच्छी ओपनिंग है, लोग अभी भी फिल्म देखने जा रहे हैं। हर फिल्म ओपनिंग अच्छी करती हैं चाहे वो अक्की की हो या शाहरुख़ की।

Good Newwz Movie Review: अक्षय-करीना की जोड़ी, दिलजीत-कियारा की केमेस्ट्री, कैसी है गुड न्यूज़?

गुड न्यूज़ की बात करें तो, इस फिल्म अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगी। वही दबंग 3 में, सई मांजरेकर ने सलमान की फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू किया है इस में सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप ने विलन का किरदार निभाया हैं।

शिमला मिर्च का ट्रेलर रिव्यु, देखे वीडियो