Good Newwz Trailer 2: पहले वाले से भी खतरनाक है अक्षय, करीना, कियारा, दिलजीत की फिल्म गुड न्यूज़ का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) का दूसरा ट्रेलर लांच हो चूका है।

गुड न्यूज़ की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) का दूसरा ट्रेलर लांच हो चूका है। अक्षय कुमार ने ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा हैं की फिल्म आने से पहले आप के लिए यह गुदगुणाने के लिए फिल्म का दूसरा ट्रेलर। क्या आप बत्रा को सँभालने के लिए तैयार है?

इस ट्रेलर में, बत्रा के बीच का युद्ध और भी हास्यास्पद हो गया है। वैसे अक्की और बेबो थोड़े सोफिस्टिकेटेड है वहीं दिलजीत और कियारा विनोदी है। दुसरे ट्रेलर में बहुत ही हास्यजनक और डबल मीनिंग वाले डायलॉग है। इन कलाकारों के अलावा आदिल हुसैन, जो डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, उनका का भी किरदार बहुत ही मज़ेदार हैं। दिलजीत और कियारा ने अपने किरदार को बखूबी हास्यकर मिज़ाज़ को बरक़रार किये हैं।

करीना (Kareena Kapoor) और अक्षय फिल्म गुड न्यूज से काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं।यह फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

वहीं दलजीत और करीना दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं, पहले दोनों ने उड़ता पंजाब में नज़र आए थे। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

यहां देखें ट्रेलर