Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ जल्द करेगी 100 करोड़ में एंट्री

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good Newwz) जल्द 100 करोड़ कलेक्शन करने वाली हैं। इस फिल्म की 5 दिन की कमाई लगभग 94 करोड़ तक की है

गुड न्यूज़ फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) जल्द 100 करोड़ कलेक्शन करने वाली हैं। इस फिल्म की 5 दिन की कमाई लगभग 94 करोड़ तक की है, बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक गुड न्यूज़ ने मंगलवार को 16 करोड़ की कमाई की है।

पहले चार दिन गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन की थी। इस फिल्म ने 78 करोड़ कमाए थे। हालंकि इसमें कोई शक नहीं बुधवार (न्यू ईयर) और शुक्रवार की कमाई को मिलकर गुड न्यूज़ 100 करोड़ की फिल्मों में अपना नाम बनाने में सफल रहेगी।

इस फिल्म का प्रेडिक्शन की बात करें तो गुड न्यूज़ 125 करोड़ रुपये तक की कमाई करेगी जो की इस वीकेंड के अनुसार दुगना रहेगी।

फिल्म में जमकर कॉमेडी और कुछ इमोशनल सीन भी है। जिससे ऑडियंस को फिल्म में काफी एंटरटेनमेंट मिला है। ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगे। करीना की बात करें तो वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी जबकि कियारा ‘भूल भुलैया 2’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :