Goodbye Twitter Review: इमोशनल कर देगी अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’, रश्मिका मंदाना ने जीता लोगों का दिल

फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. इस फिल्म से साउथ स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, आशीष विद्यार्थी, और साहिल मेहता हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Goodbye Twitter Review: इमोशनल कर देगी अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’, रश्मिका मंदाना ने जीता लोगों का दिल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुडबाय’  आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. इस फिल्म से साउथ स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, आशीष विद्यार्थी, और साहिल मेहता हैं. फिल्म ‘गुडबाय’ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म ‘गुडबाय’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म हैं. रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसका काफी बज था. वहीं आज इसके रिलीज के बाद फिल्म के ट्विटर रिव्यू सामने आए हैं. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है एक ट्विटर यूजर ने लिखा, फिल्म ‘गुडबाय’ का रिव्यू- एक भावनात्मक रोलर कोस्टर. एक अन्य यूजर ने लिखा, फिल्म देखकर मेरे आंसू नहीं रुके.

देखे  फिल्म ‘गुडबाय’ ट्विटर रिव्यू 

फिल्म की कहानी

फिल्म में अमिताभ और नीना गुप्ता पति पत्नी का किरदार निभी रहे हैं. उनके चार बच्चे हैं जो अपनी अपनी  जगह सेटल हैं. फिल्म में नीना की हार्ट अटैक से मौत हो जाती हैं और फिर अमिताभ किस तरह से अपने बच्चों को पत्नी के अंतिम संस्कार पर बुलाते हैं. वकील बनी तारा यानि रश्मिका मंदाना को रीति रिवाजों से परहेज है, तो वहीं पवेल गुलाटी अपने काम और जिंदगी में ही मस्त है. एक बेटा दुबई में फंस गया है और अमिताभ ये सुन लेते हैं कि मां की मौत की खबर सुनने के बाद ये बटर चिकन खा रहा है. वहीं एक बेटा पहाड़ों पर घूमने गया है और वो तब आता है जब मां का अंतिम संस्कार हो चुका होता है. क्या ये चारो बच्चे वाकई अपने परिवार से प्यार करते हैं? यही इस फिल्म की कहानी है.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply