बीजेपी लीडर गोपाल भार्गव ने कांग्रेस सरकार को दीपिका की फिल्म छपाक टैक्स फ्री करने के लिए लताड़ा, पढ़े रिपोर्ट 

बीजेपी लीडर गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) उनका कहना हैं की अगर मध्य प्रदेश सरकार को छपाक (Chhapaak) को टैक्स फ्री करने के लिए आलोचना कि है। उनका कहना हैं कि अगर फिल्म 'पॉर्न' पर आधारित होती तो भी कांग्रेस को भी प्रशासन ने इसे मंजूरी दी होती।

बीजेपी लीडर गोपाल भार्गव और दीपिका की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भार्गव ने कांग्रेस सरकार को छपाक मध्य प्रदेश भोपाल (Madhya Pradesh) में टैक्स फ्री करने के लिए लताड़ दिया है। बीजेपी लीडर गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) उनका कहना हैं की अगर मध्य प्रदेश सरकार को छपाक (Chhapaak) को टैक्स फ्री करने के लिए आलोचना कि है। उनका कहना हैं कि अगर फिल्म ‘पॉर्न’ पर आधारित होती तो भी कांग्रेस को भी प्रशासन ने इसे मंजूरी दी होती।

छपाक फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म है। लक्ष्मी जान 15 साल कि थी तब उसपर एक शक्स ने उसके चेहरे पर एसिड फेक दिया था। इस फिल्म कोई मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने ट्विटर पर ज़ाहिर कि है की, “यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर्स के बारे में समाज को सकारात्मक संदेश।” हालाँकि, विपक्षी भाजपा यह कुछ ठीक नहीं लग रहा है।

छपाक आज ही रिलीज़ हुई है और इसे आज ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोसित कर दिया है। एक रिपोर्टर से बातचीत में भार्गव ने कहा कि “यह स्टंट हो या एक्शन या कुछ भी… अगर पोर्न भी होता, वे इसे तब भी कर देते थे।विधानसभा में विपक्ष के नेता ने पादुकोण- स्टारर फिल्म छपाक को टैक्स फ्री बनाने के कांग्रेस सरकार के फैसले के बारे में पूछा गया था।

भार्गव की टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरपर्सन शोभा ओझा ने उन्हें महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया। शोभा ओझा ने कहा- “एक तरफ मुख्यमंत्री कमल नाथ फिल्म को समाज को सकारात्मक संदेश देने के लिए टैक्स फ्री करने का फैसला किया है, वहीँ दूसरी तरफ भार्गव ने विषय पर अपनी टिप्पणी की है, जो महिलाओं के प्रति अपमानजनक हैं।”

आगे कहा- “यह सिर्फ भार्गव के शौच को दर्शाता नहीं है बल्कि यह पुरे बीजेपी को उजागर करता है।”

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो