गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा की हार्ट अटैक से मौत, आज सुबह बताई थी सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा का आज सुबह असामयिक निधन हो गया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से जन्मेंद्र की मौत हुई है।

गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा को उनके घर पर हार्ट अटैक पड़ा।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा की आज सुबह हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई। जन्मेंद्र 34 साल के थे। गुरुवार सुबह वह अपने वर्सोवा स्थित फ्लैट में थे। उन्होंने आज सुबह परिजनों से सीने में दर्द की शिकायत की थी। इससे पहले कि परिजन उन्हें अस्पताल ले जाते, जन्मेंद्र बेहोश हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उनका निधन हो गया। जन्मेंद्र की मौत से परिवार के सभी लोग सदमे में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे जन्मेंद्र आहूजा को दिल का दौरा पड़ा। उनकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। जन्मेंद्र को प्यार से लोग डंपी बुलाते थे। जन्मेंद्र की मौत की खबर सुनते ही गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, रागिनी खन्ना सहित अन्य रिश्तेदार उनके घर पर पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाया।

गोविंदा की इस फिल्म के निर्देशक थे जन्मेंद्र आहूजा

जन्मेंद्र आहूजा का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शम्शान घाट पर किया गया। बताते चलें कि जन्मेंद्र गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के बेटे थे। जन्मेंद्र को बचपन से ही फिल्ममेकिंग का शौक था। डंपी ने गोविंदा की फिल्म ‘जहां जाइएगा हमें पाइएगा’ का निर्देशन किया था। उन्होंने गोविंदा की फिल्मों के लिए कई गाने भी लिखे थे। जन्मेंद्र की मौत के सही कारणों को जानने को लेकर पुलिस भी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

‘रंगीला राजा’ के फ्लॉप होने पर यह बोले पहलाज निहलानी

बताते चलें कि बीते शुक्रवार गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। गोविंदा की लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। गोविंदा कई बार अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने के पीछे साजिश होने की बात कह चुके हैं। ‘रंगीला राजा’ के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग हैं जो उन्हें और गोविंदा को बर्बाद करना चाहते हैं। वह एक बार फिर गोविंदा के साथ फिल्म बनाएंगे और साबित कर देंगे कि गोविंदा आज भी स्टार हैं।

देखें गोविंदा की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।