Govinda and Karan Controversy: जब गोविंदा ने करण जौहर को बता दिया था जलने वाला इंसान, वजह जानकर होंगे हैरान

Govinda Statement On Karan Johar:  हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार गोविंदा (Govinda) जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों का दिल जीता. उन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्में दी हैं. वहीं उन्हें बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जाना जाता है. कई मौकों पर गोविंदा को किसी ने किसी फिल्मी हस्ती को लेकर अपनी राय खुलकर रखते हुए देखा गया है. लेकिन एक बात है जो जनता के मन में जरूर आती होगी कि आखिर इतने बड़े सुपरस्टार कभी करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में क्यों नहीं दिखाई दिए. आखिर क्यों करण जौहर ने कभी गोविंदा को नहीं बुलाया? यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

आखिर क्यों गोविंदा ने करण जौहर को कहा था जलने वाला?

एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि जब गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को लेकर बड़ा खुलासा किया था. गोविंदा ने कहा था कि करण इंडस्ट्री के सबसे खतरनाक और दूसरे से जलने वाले व्यक्ति हैं. ये बात है साल 2017 की जब गोविंदा ने अपनी फिल्म आ गया हीरो के प्रमोशन के दौरान पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू के दौरान गोविंदा से पूछा गया था कि आपकी फिल्म के एक सप्ताह बाद बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की ब्रदीनाथ की दुल्हनियां रिलीज हो रही है और आप क्या करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर जाओगे. इस पर गोविंदा ने खुलकर बताया था कि, ”अगर करण जौहर मुझे अपने शो पर बुलाते हैं तो ये मेरे लिए किसी राष्ट्रीय सम्मान से कम बात नहीं होगी. दूसरी ओर वो वरुण की फिल्म को मेरी फिल्म के 7 दिन बाद रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में आप लोगों को लगता होगा कि करण बहुत शांत और सरल स्वभाव के आदमी हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह डेविड धवन से ज्यादा खतरनाक और जलन रखने वाले किस्म के इंसान हैं”.

करण जौहर और गोविंदा (Karan Johar and Govinda)

 

करण मुझसे कभी नहीं करते बात

इतना ही नहीं गोविंदा (Govinda) ने इस इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा भी किया था ‘मेरे 30 साल के फिल्मी करियर के दौरान कभी भी करण जौहर (Karan Johar) का उनके पास कॉल नहीं आया है. करण बाहर से जैसा सीधा साधा दिखता है न रियल लाइफ में मेरे हिसाब से बिल्कुल भी नहीं है. इसके अलावा मुझे ये भी शक होता कि क्या वह दयालु इंसान है भी या नहीं’.

गोविंदा से मांगी थी करण जौहर ने माफी

एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर से एक रिपोर्टर ने ये भी पूछा था कि गोविंदा आपसे नाराज है कि आपने उन्हें शो ‘कॉफी विद करण’ में कभी नहीं बुलाया. तो इस पर करण ने कहा था, ‘मैंने उन्हें कभी नहीं बुलाया लेकिन बात चल रही थी उन्हें बुलाने की शो में. हमने सोचा था उन्हें बुलाने का. अगर मेरे शो में गोविंदा आएंगे तो वो मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी और मैं उनसे माफी चाहता हूं कि वो इस बात से नाराज है. उनको दुख पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था. अब मैं उन्हें बुलाऊंगा और मैं उम्मीद करता हूं वो आएंगे’.

बता दें, कॉफी विद करण के इतने सीजन आ चुके हैं लेकिन गोविंदा को शो में एक बार भी नहीं देखा गया है.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.