Guilty Trailer: ‘गिल्टी’ फिल्म का ट्रेलर आया सामने, कियारा अडवाणी दिखेंगी सरप्राइज किरदार में

Guilty trailer: जहान्वी कपूर की हॉरर फिल्म के बाद, नेटफ्लिक्स अब आपके लिए थ्रिलर फिल्म 'गिल्टी' (Guilty) लेकर आ रहा है। इस फिल्म में कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अहम् किरदार में नज़र आयेंगी।

Guilty trailer

Guilty trailer: जहान्वी कपूर की हॉरर फिल्म के बाद, नेटफ्लिक्स अब आपके लिए थ्रिलर फिल्म ‘गिल्टी’ (Guilty) लेकर आ रहा है। इस फिल्म में कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अहम् किरदार में नज़र आयेंगी। कियारा इस फिल्म में नानकी (Nanki) के किरदार में नज़र आयेंगी।

कियारा के साथ VJ (Taher Shabbir) और तनु (Akansha Ranjan Kapoor) मुख्य किरदार निभाएंगे। VJ, नानकी का बॉयफ्रेंड है और वे लोग सैंट मार्टिन में पढ़ते है। इस ट्रेलर में मस्ती, रोमांस, ड्रामा, इमोशन और बदला दिखाया गया है। सी फिल्म की कहानी कुछ इस तरह हैं कि नानकी और VJ एक दूसरे से प्यार करते है, वहीँ तनु कहती है कि वैलेंटाइन डे के दिन VJ ने उसका रेप किया है। लेकिन VJ इस बात से साफ़ इनकार कर देता है।

वहीँ नानकी कहती हैं कि वह VJ से सिर्फ बदला लेना चाहती हैं और वह झूठ बोल रही है। वहीँ इस फिल्म में नानकी बहुत गुस्सैल दिखाई दे रही है। अब यह देखना हैं कि कौन कितना सच बोल रहा है और कौन कितन झूठ।

इस फ़िल्म को रुचि नरैना ने डायरेक्ट किया है। रुचि इससे पहले ‘हनुमान दा’ दमदार’ और ‘कल’ को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने बतौर लेखक भी कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया है। रुचि को साल 2003 में आई फ़िल्म ‘हजारों ख़्वाहिशें ऐसी’ के लिए बेस्ट स्टोरी का फ़िल्मफेयर भी मिल चुका है।

गिल्टी 6 मार्च, 2020 से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।