गल्ली बॉय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5: पांच दिन में कमाए 81.45 करोड़ रुपए, लोगों को पसंद आ रही है रैपर की कहानी

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गल्ली बॉय ने पांच दिन में 81.45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने सोमवार को नौ करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के एक सीन में रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

फिल्म ‘गल्ली बॉय’ की जबरदस्त ओपनिंग के बाद पहले सोमवार को भी अच्छी कमाई की। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने सोमवार को 9 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने अब तक कुल 81.45 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। माना जा रहा है कि आने वाले गुरुवार तक फिल्म सौ करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो यह साल की तीसरी फिल्म होगी जो सौ करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

इससे पहले भारतीय बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ और कंगना रनौत की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म गल्ली बॉय ने पहले ही दिन ही 19.40 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 13.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

पांच दिन में 81.45 करोड़ रुपए का बिजनेस

फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 18.65 करोड़ रुपए की कमाई और चौथे दिन यानि रविवार को 21.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। ‘गल्ली बॉय’ ने पांच दिन के भीतर कुल 81.45 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ‘गल्ली बॉय’ भारतीय मार्केट के अलावा विदेशी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग और रैप की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। फिल्म का रैप सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ काफी प्रचल

जोया अख्तर ने इन फिल्मों को किया डायरेक्ट

फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। जोया अख्तर ने इससे पहले ‘दिल धड़कने दो’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘लक बाइ चांस’ को डायरेक्ट किया। फिल्म गल्ली बॉय को टागर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन, विजय वर्मा, अमृता सुभाष, विजय मौर्या, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय राज मुख्य भूमिका में हैं।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।