बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय, रिएक्शन देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड सितारों के लिए सोमवार रात रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन कुछ ऐसा था।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘सिंबा’ रणवीर सिंह और ‘राजी’ गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मीडिया को इंटरव्यू और स्टेज शोज़ के बीच सोमवार रात बॉलीवुड जगत के लिए ‘गल्ली बॉय’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां फिल्म देखने के लिए पहुंची थीं।। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने ट्वीट कर फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर और अभिनेता रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की।

शंकर महादेवन ने जोया अख्तर और रणवीर सिंह के साथ दो तस्वीरों को भी शेयर किया। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर जोया अख्तर और फिल्म की कास्ट के अभिनय की जमकर तारीफ की। अभिनेता राहुल बोस भी स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि यह फिल्म आपको एक अलग दुनिया से परिचय कराती है। फिल्म का निर्देशन, कलाकारों का अभिनय और फिल्म के रैप सॉन्ग्स कमाल के हैं।

बॉलीवुड फिल्ममेकर अतुल कसबेकर ने भी फिल्म देखने के बाद ट्वीट करते हुए कहा, ‘जोया अख्तर ने बहुत खूबसूरत फिल्म बनाई है। मेरी किताब में देश के बेहतरीन डायरेक्टर्स की लिस्ट में अब जोया का नाम भी जुड़ गया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने कमाल की एक्टिंग की है। उनके अभिनय के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। ये मेरी 10 पसंदीदा हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है।’ अतुल ने फिल्म की कहानी, कैमरा वर्क, एडिटिंग और संगीत की भी सराहना की। अभिनेत्री और मॉडल सैयामी खेर ने भी फिल्म की काफी तारीफ की।

गौरतलब है कि कुछ फिल्म समीक्षकों ने अनुमान जताया है कि ‘गल्ली बॉय’ फिल्म पहले चार दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है तो वहीं आलिया की फिल्म ‘राजी’ भी 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। यह फिल्म वेलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज होगी। रणवीर और आलिया के फैंस ‘गल्ली बॉय’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘गल्ली बॉय’ फिल्म देखने के बाद ऐसा था बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।