बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019 में छाई फिल्म गल्ली बॉय, विदेश में ऐसे जलवा दिखा रहे हैं रणवीर सिंह-आलिया भट्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस समय रणवीर, आलिया और फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019' में शिरकत करने बर्लिन गए हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘सिंबा’ रणवीर सिंह और ‘राजी’ गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। रणवीर और आलिया टीवी शोज़ से लेकर स्टेज शोज़ तक, हर जगह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब उनकी फिल्म ने एक और उपलब्धि हासिल की है। दरअसल यह फिल्म जर्मनी के प्रतिष्ठित ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में पहुंची है। इस फेस्टिवल में ‘गल्ली बॉय’ के तीन शो (9, 12 और 17 फरवरी) रखे गए हैं। मजेदार बात यह है कि तीनों ही शो के सारे टिकट बिक चुके हैं, यानी तीनों शो हाउसफुल हो चुके हैं। जर्मनी में रणवीर और आलिया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग की वजह से ऐसा हुआ है।

भारत में तो ‘गल्ली बॉय’ फिल्म के प्रति लोगों की, खासकर युवाओं की दीवानगी देखने को मिल रही है, लेकिन विदेशों में भी अब इस फिल्म का डंका बज रहा है। फिल्म की स्टारकास्ट और फिल्ममेकर्स इससे काफी उत्साहित हैं। किसी भी फिल्म के लिए ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में पहुंचना सम्मान की बात होती है। रणवीर और आलिया भी इससे काफी खुश हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की टीम रविवार को भारत लौटेगी। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जोया अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बर्लिन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

बताते चलें कि ‘गल्ली बॉय’ फिल्म स्ट्रीट रैपर्स की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर और इसके रैप सॉन्ग लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इस फिल्म को मुंबई के रैपर्स डिवाइन और नेजी की जिंदगी पर आधारित बताया जा रहा है। फिल्म के कई रैप सॉन्ग उनके द्वारा ही लिखे गए हैं, जिनमें से कुछ गानों को रणवीर ने खुद गाया है। फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार अपने सपनों को पूरा करने के लिए किस तरह अपने परिवार और समाज से लड़ता है, दिखाया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट, कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। जोया अख्तर के भाई और निर्माता-एक्टर-सिंगर-लेखक फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जोया अख्तर ने शेयर की बर्लिन की यह तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।