मूवी ट्रेलर: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय का ट्रेलर लॉन्च, की है शानदार एक्टिंग

फिल्म गल्ली बॉय (Gully Boy) का ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस अब चैन की सांस ले सकते हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
मूवी ट्रेलर: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय का ट्रेलर लॉन्च, की है शानदार एक्टिंग

फिल्म गल्ली बॉय (Gully Boy) का ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस अब चैन की सांस ले सकते हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का अभिनय शानदार नजर आ रहा है। उनके अभिनय ने फिल्म की कहानी में जान फूंक दी है।

ट्रेलर में रणवीर सिंह बिलकुल अगल अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सिंह ठेठ नजर आ रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट का किरदार और अभिनय उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे अलग नजर आ रहा है। ट्रेलर देखकर आपको कहीं-कहीं उड़ता पंजाब की आलिया की याद आ जाएगी। वहीं ट्रेलर देखकर ये कहना आसान है कि फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का रोमांस देखने को मिलेगा।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह ने फिल्म से से जुड़े कई मुद्दों पर बात की । इसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म गल्ली बॉय के लिए कहा…

जब कोई मुझसे गल्ली बॉय के बारे में पूछता है तो मैं कहता हूं कि ये मेरी फिल्म है। यदि कोई इसे करता है तो मुझे उससे जलन होती। ये फिल्म सिर्फ मेरे लिए ही बनी है। 

वहीं इस मौके पर फिल्म निर्देशक जोया अख्तर ने रणवीर सिंह की ऊर्जा पर नियंत्रित करने को लेकर कहा कि यह बिलकुल भी मुश्किल नहीं है। वो बहुत संवेदनशील है और वो एक अभिनेता है इसलिए वो जानते हैं कि कब कैसे अभिनय करना है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

बताते चलें ट्रेलर लॉन्च के एक दिन पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट Alia Bhatt ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरीए उन्होंने फिल्म ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। वीडियो में दिखाया गया था कि रणवीर सिंह मोबाइल में कुछ देख रहे हैं। जैसे ही कैमरा उनकी मोबाइल डिसप्ले पर जाता है तब तक उस पर ‘Gully Boy Trailer Out Tomorrow’ लिख कर आ जाता है। इसके बाद रणवीर सिंह ब्रो टाइप वाली फिंगर दिखाकर चले जाते हैं और चले जाते हैं।

रणवीर सिंह ने कुछ इस अंदाज में दी थी ट्रेलर लॉन्च की जानकारी…

गौरतलब है कि ट्रेलर में ही असली हिप हॉप नाम से एक रैप सॉन्ग फिल्म में रिलीज किया था। रणवीर एक अंडरग्राउंड रैपर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं इस फिल्म में रैपर होने की जर्नी को बेहद ही बारीकि के साथ दिखाया गया है। इस फिल्म का रैप किसी और सिंगर ने नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने गाया है। इस गाने को ही यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

देखिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय के अन्य पोस्टर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply