गल्ली बॉय रणवीर सिंह ने रैपिंग को बताया दिल के करीब, कहा- एमिनेम के गाने हैं पसंद

रणवीर सिंह ने एक बयान में कहा, 'हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर हमेशा से रहा है, तब से जब मैं बच्चा था। मेरा इसके प्रति स्वाभाविक लगाव और झुकाव है। मैं जोया की फिल्म में काम करने को लेकर रोमांचित था।

  |     |     |     |   Updated 
गल्ली बॉय रणवीर सिंह ने रैपिंग को बताया दिल के करीब, कहा- एमिनेम के गाने हैं पसंद
रणवीर सिंह ने जताया रैपिंग के लिए प्यार

लोगों के बीच में खलबली मचाने वाले एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही एक रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अपनी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में हिप-हॉप अवतार के लिए तारीफ बटोर रहे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें बचपन से ही इस शैली के प्रति लगाव था और वह अमेरिकी पॉप गायक एमिनेम के गाने पसंद करते थे। रणवीर ने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में एक्टिंग के साथ ही गायिकी में भी अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है।

रणवीर सिंह ने एक बयान में कहा, ‘हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर हमेशा से रहा है, तब से जब मैं बच्चा था। मेरा इसके प्रति स्वाभाविक लगाव और झुकाव है। मैं जोया की फिल्म में काम करने को लेकर रोमांचित था क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहता था। मुझे लगता है कि मैं कक्षा तीन या चार में था, जब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था। मुझे स्नूप डॉग, तुपक शाकुर को सुनना बहुत पसंद था।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रैप दिग्गजों तुपाक शाकुर और एमिनेम ने उन्हें प्रेरित किया और उनके अंदर हिप-हॉप कलाकार को आकार दिया।

हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म गल्ली बॉय का दूसरा गाना रिलीज हुआ था। ‘मेरी गल्ली में’ गाने के अंदर रणवीर सिंह ने जबरदस्त धमाल मचाया। गाने के अंदर रणवीर के साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी भी नजर आएं। दोनों ने नावेद और डिवाइन की छवि लोगों के सामने बेहतरीन तरीके से रखी। इस गाने को कमपोज करने का काम नावेद और डिवाइन ने किया है। इस गाने के अंदर दोनों अपनी गल्ली की खासियत लोगों को गाने के जरिए बताते हैं। शुरु से लेकर गाने के अंत तक रणवीर और सिद्धान्त ने खूब एंटरटेन किया है।  रणवीर कपूर जहां गाने में कुल अंदाज के साथ रैपिंग करते हुए नजर आ रहे थे। तो वहीं, सिद्धान्त चतुर्वेदी का अंदाज भी एकदम हटकर दिखाई दिया।

यहां देखिए रणवीर सिंह की तस्वीरें

देखिए मेरी गल्ली में गाने की झलक

यहां देखिए रणवीर सिंह से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply