स्ट्रीट रैपर्स को ‘गल्ली बॉय’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार, लोगों की जुबां पर चढ़ा ‘अपना टाइम आएगा’

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'गल्ली बॉय' का रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' रिलीज होने के बाद से ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। 'अपना टाइम आएगा' को लोग पंच के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

रणवीर सिंह के साथ नैजी बाबा।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गल्ली बॉय’ का रैप सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ रिलीज होने के बाद से ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। ‘अपना टाइम आएगा’ को लोग पंच के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में गलियों में रैप करने वाले या जो संघर्षरत हैं उन्हें बड़े इस फिल्म के हिट होने का इंतजार है, ताकि इससे उनके असली हिप-हॉप वाले टैलेंट को पहचान मिल सके और चलकर वे भी कुछ कर सकें।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की कहानी के बारे कहा जा रहा है कि यह स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नावेद शेख उर्फ नैजी की लाइफ से प्रेरित है। आपको बता दें कि डिवाइन और नैजी ‘मेरी गली में’ गीत गाने के लिए काफी मशहूर हैं और सुर्खियां बटोर चुके हैं। डिवाइन और नैजी की ही तरह कई अन्य रैपर, जैसे स्लो चीता, एमीवे बानटाई और कृष्णा भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक माइक है जिसके नीचे पेन बना हुआ है। इस पेन नुमा  माइक के नीचे  फिल्म के नाम लिखा है, जिसके पंच दिया गया है ‘अपना टाइम आएगा’ लिखा है। इस फिल्म में इन लोगों ने फिल्म  का म्यूजिक  स्टाइल ऐसा है जो कई काफी विवादास्पद रही है, जिन्हें अब तक लोग गलत समझते आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने किया पोस्ट…

इस फिल्म को लेकर डिवाइन का कहना है कि इससे लोगों को इसके बारे में काफी कुछ जानने को मिलेगा। रैपर कृष्णा का भी कुछ ऐसा ही मानना है। मैकहेम के नाम से मशहूर हेमंत धयानी का कहना है कि ‘गल्ली बॉय’ लोगों के मन से इस सोच को मिटाने में मदद करेगा कि रैपर कोई भी बन सकता है, क्योंकि इसमें कुछ ऐसे शब्द भर दिए जाते हैं और इसे लोग समझ नहीं पाते हैं, जबकि असलियत यह है कि एक बेहतर रैपर बनने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है।

फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार

रैपरों की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के आने का इंतजार न केवल रैपरों को है, बल्कि अन्य लोगो को भी हैं। क्योंकि इससे पहले बॉलीवुड में इस तरह की कोई फिल्म नहीं बनी है। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि यह वाकई में दर्शकों को कितनी पसंद आती है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन मुख्य भूमिका में हैं।

यहां देखिए रणवीर सिंह की तस्वीरें…

यहां देखिए रणवीर सिंह का वीडियो…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।