रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में कौन है बेस्ट? गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट ने खोला दिल का राज

'गली बॉय' के ट्रेलर (Gully Boy Trailer) लॉन्च पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बातचीत के दौरान खोले अपने दिल के राज। इस मौके पर फिल्म के स्टार रणवीर सिंह, निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी मौजूद रहे।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बुधवार को मुंबई में ‘गली बॉय’ के ट्रेलर (Gully Boy Trailer) लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत की। इस मौके पर सह-कलाकार रणवीर सिंह, निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी मौजूद थे। आलिया भट्ट से इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranvir Singh) के बीच अंतर के बारे में पूछा गया। तो आलिया भट्ट ने कहा कि दोनों में बहुत सारी समानताएं हैं। दोनों शानदार इंसान और उत्कृष्ट कलाकार हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आगे कहा, ‘दोनों मेरे लिए खास हैं और दोनों में एकमात्र अंतर यह है कि एक के साथ मैं ‘गली बॉय’ कर रही थी और दूसरे के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हूं।’ वहीं ‘गली बॉय’ में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वो इस फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘जब किसी ने मुझे ‘गली बॉय’ की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है। अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं जल-भुन जाता। मैं ‘गली बॉय’ में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं।’

रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं। इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है।’ बताते चलें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होगी। वेल आपका आलिया भट्ट के इस जवाब पर क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ये वीडियो…

देखिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ये इंस्टा पोस्ट…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।