गुप्ता ब्रदर्स के बेटे की शादी में शामिल हुए फिल्मी सितारें, वीडियो में देखिए कैटरीना कैफ-बादशाह का परफॉर्मेंस

उत्तराखंड के ओली में एक हाईप्रोफाइल शादी हुई, जिसमें बॉलीवुड और टीवी सितारों ने शिरकत की। कैटरीना कैफ, सुरभि ज्योति, सना खान और रैपर बादशाह सहित 55 सितारों ने इस हाईप्रोफाइल शादी में अपना परफॉर्मेंस दिया।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटो:इंस्टाग्राम)

उत्तराखंड के ओली में एक हाईप्रोफाइल शादी हुई, जिसमें बॉलीवुड और टीवी सितारों ने शिरकत की। कैटरीना कैफ, सुरभि ज्योति, सना खान और रैपर बादशाह सहित 55 सितारों ने इस हाईप्रोफाइल शादी में अपना परफॉर्मेंस दिया। कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने काला चश्मा और शीला की जवानी जैसे सॉन्ग पर डांस किए। वहीं रैपर बादशाह (Badshah)ने कई सॉन्ग हिट सॉन्ग गाए।

नागिन फेम सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन कर जिंगाट और सना खान ने कई बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया। इससे पहले कैटरीना कैफ का यहां पहुंचने का वीडिया भी काफी वायरल हो रहा है। वह यहां हेलीकॉप्टर से अली अब्बास जफर के साथ पहुंची थी। गुप्ता बंधुओं ने बॉलीवुड और टीवी सितारों के लिए हेलीकॉप्टर भी किराए पर लिए थे। इस शादी का पूरा खर्च 200 करोड़ रुपए का है।

यहां देखिए कैटरीना कैफ और बादशाह का परफॉर्मेंस

आपको बता दें कि यहां शादी समारोह 18 जून से चल रहा है और 22 जून को खत्म होगा। इन पांच दिनों में बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने अलग-अलग दिन परफॉर्म किया। रैपर बादशाह के साथ-साथ सिंगर कनिका कपूर ने भी गुप्ता बंधुओं के मेहमानों के लिए गाने गाए।

यहां देखिए कैटरीना कैफ हेलीकॉप्टर से उतर शादी समारोह में जाती हुईं-

ये हैं गुप्ता बंधु

उत्तराखंड के इस खूबसूरत डेस्टिनेशन पर एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत गुप्ता की शादी 19-20 जून जबकि अतुल गुप्ता के बेटे शशांक का शादी 21-22 जून को हुई। आपको बता दें कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले गुप्ता बंधु इस समय दुबई में रह रह हैं। 1990 के दशक में वे भारत से आप्रवासियों के रूप में दक्षिण अफ्रीका पहुंचे थे। गुप्‍ता बंधु तीन भाई हैं-अतुल, राजेश और अजय. वहां उन्‍होंने कंप्‍यूटर, खनन और इंजीनियरिंग क्षेत्र में व्‍यवसाय शुरू किया और सफलता हासिल की।

परफॉर्मेंस के लिए जाती हुई कैटरीना कैफ-

फेमिना मिस इंडिया में कैटरीना कैफ का परफॉर्मेंस-

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की  कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।