गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना संग किया वेकेशन एंजॉय, सुपर क्यूट तस्वीरें आई सामने

गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पिता-बेटी की जोड़ी को अपने काउबॉय अवतार में देखा जा रहा है।  क्योंकि वे अपने घुड़सवारी सेशन के लिए तैयार हुए थे। लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और हैंट लगाए नजर आ रहे है। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही है।

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इंडस्ट्री के फेमस क्यूट कप्लस में से एक हैं। लोगो को यह जोड़ी बेहद पसंद है। दोनो ही एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी भी नहीं शर्माते हैं। वही कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने आईवीएफ के जरिए पहले बेबी का स्वागत किया। देबिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा है। अब यह कपल अपनी पेरेंटहुड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ वेकेशन पर है। हाल ही में गुरमीत ने अपने वेकेशन ट्रिप से बेटी लियाना (Lianna) की तस्वीरों शेयर की है।

Gurmeet Choudhary with doughter lianna

बाप बेटी का जबरदस्त स्टाइल

दरअसल, गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पिता-बेटी की जोड़ी को अपने काउबॉय अवतार में देखा जा रहा है।  क्योंकि वे अपने घुड़सवारी सेशन के लिए तैयार हुए थे। लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और हैंट लगाए नजर आ रहे है। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही है।  लियाना की नन्ही टोपी ने उन्हें और भी क्यूट बना दिया है।

Gurmeet Choudhary with doughter lianna
Gurmeet Choudhary with doughter lianna

घुड़सवारी के लिए तैयार बाप बेटी

गुरमीत ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-‘मैं और मिनी-मी। #घुड़सवारी के लिए तैयार हैं! पापा की गोद में लेटी लियाना का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, फैंस कमेंटस में लियाना की जमकर तारीफे कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/Cfn0wI3AA-z/

पति गुरमीत के साथ देबिना की रोमांटिक तस्वीरें

देबिना ने भी इस वेकेशन पर अपनी पति गुरमीत के साथ रोमांटिक होते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की इन तस्वीरों में गुरमीत पत्नी के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों समुद्र की ओर निहार रहे हैं। एक तस्वीर देबिना की सोलो है।

Gurmeet Choudhary with with wife Debina Bonnerjee
Debina Bonnerjee
Gurmeet Choudhary with with wife Debina Bonnerjee

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा- ‘हम सफर एक-दूजे के।’ कपल की यह रोमांटिक तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfoAT7ahOGj/

अब दिखाया बेटी का चेहरा

बता दें लम्बें समय एक दूसरे को डेट करने के बाद गुरमीत और देबीना  ने 15 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद कपल ने के घर नन्हीं परी लियाना ने जन्म लिया। लियाना के जन्म के बाद से ही गुरमीत और देबिना ने मीडिया से अपनी बेटी का चेहरा छिपा रखा था। हालांकि 3 जुलाई 2022 को माता-पिता ने अपनी बेटी के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर कि जिसमें कपल ने फैंस के सामने अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं