Father’s Day के खास मोके पर बेटी लियाना के साथ Gurmeet Choudhary और Debina ने शेयर की तस्वीर, लिखा खास नोट

देबीना ने लाडली संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर देबीना Debina Bonnerjee ने फादर्स डे के खास मौके पर अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में देबीना अपनी बेटी लियाना को सीने से लगाए हैं। वहीं गुरमीत उन्हें प्यार से निहार रहे हैं इसके साथ ही देबिना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है 'हैप्पी फादर्स-डे गुरमीत चौधरी।

एक्टर गुरमीत चौधरी Gurmeet Choudhary और देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee इंडस्ट्री के फेमस क्यूट कप्लस में से एक हैं। लोगो को यह जोड़ी बेहद पसंद है। गुरमीत Gurmeet Choudhary और देबिना Debina Bonnerjee दोनो ही एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी भी नहीं शर्माते हैं। वही कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी Gurmeet Choudhary और देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee ने आईवीएफ के जरिए पहले बेबी का स्वागत किया। देबिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा है।

वैसे तो गुरमीत Gurmeet Choudhary और देबिना Debina Bonnerjee अक्सर ही अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करता है, लेकिन इन तस्वीरों मे लियाना चेहरा नहीं दिखता है। वहीं अब देबीना ने लाडली संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर देबीना Debina Bonnerjee ने फादर्स डे के खास मौके पर अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में देबीना अपनी बेटी लियाना को सीने से लगाए हैं। वहीं गुरमीत उन्हें प्यार से निहार रहे हैं इसके साथ ही देबिना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी फादर्स-डे गुरमीत चौधरी। पहले एक पिता के रूप में, हमारी परछाईं की तरह हमेशा हम पर सुरक्षात्मक नजर रखने के लिए और हमारी ढाल बनने के लिए। सबसे नए डैडी के लिए।’

इसके अलावा लियाना के इंस्टा पर भी फादर्स डे के मौके पर खास तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर में गुरमीत Gurmeet Choudhary अपनी प्यारी बेटी को गोद में लिए बोतल से दूध पिलाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ गुरमीत ने लिखा-‘हैप्पी फादर्स डे डैडी! चलो मिलकर ढेर सारी यादें बनाते हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

बता दें लम्बें समय एक दूसरे को डेट करने के बाद गुरमीत Gurmeet Choudhary और देबीना Debina Bonnerjee ने 15 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद कपल ने के घर नन्हीं परी लियाना ने जन्म लिया ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं