Haan Main Galat Song: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ‘हाँ मैं गलत’ गाने में जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Haan Main Galat Song: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का गाना 'हाँ मैं गलत' (Haan Main Galat) रिलीज़ हो चूका है। इस गाने के लिरिक इतने सुन्दर हैं कि सुनते ही आपका दिल बहल जायेगा।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Haan Main Galat Song: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का गाना ‘हाँ मैं गलत’ (Haan Main Galat) रिलीज़ हो चूका है। इस गाने के लिरिक इतने सुन्दर हैं कि सुनते ही आपका दिल बहल जायेगा। सारा और कार्तिक लव आज कल का आइकोनिक नागिन धून पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। ‘हाँ मैं गलत’ गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा हैं कि यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

‘हाँ मैं गलत’ गाना आवाज अरिजीत सिंह और शाश्वत सिंह ने दिया हैं। इस गाने का लिरिक इरशाद कामिल ने लिखे है। ‘हाँ मैं गलत’ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने गाना इंस्टाग्राम पर शेयर हुए कैप्शन में लिखा हैं कि ‘आजा करें गलती नई 🔥🔥 धन्यवाद हमारी गलती को इतना प्यार देने के लिए !! 🕺🏻🎶❤️👨🏻‍💻💃🏻 #HaanMainGalat #Veer #Raghu #LoveAajKal ❤️

वहीँ सारा अली खान ने दो खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सारा ने कैप्शन में लिखा है- ‘दिल में जो आये 💓 आज हो जाये 🙌🏻 आज स्टेज लगा है 💃🕺🏻 बड़ी जगह है 🌍 🌌

बता दें, कार्तिक आर्यन इस फिल्म में डबल रोल वीर और रघु किरदार में नज़र आने वाले हैं। सारा अली और आरुषि शर्मा उनकी प्रेमिका का किरदार निभायेंगी। यह फिल्म 1990 और 2020 दशक की प्रेम कहानी को दर्शाता है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

यहां देखें ‘हाँ मैं गलत’ फुल सॉन्ग