Haji Ali Song: प्रस्थानम फिल्म का नया गाना रिलीज, हाजी अली की दर पर नजर आए जैकी श्रॉफ

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) का नया गाना 'हाजी अली' (Haji Ali Song) मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह गाना जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) पर फिल्माया गया है।

प्रस्थानम फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) सहित कई सितारों से सजी फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) का काउंटडाउन शुरू हो गया है। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। मंगलवार को फिल्म का नया गाना ‘हाजी अली’ (Haji Ali Song) रिलीज कर दिया गया है।

‘हाजी अली’ सॉन्ग जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है। गाने में दिखाया गया है कि कुछ लोग उन्हें मारने के लिए उनका पीछा कर रहे हैं। बचते-बचाते अभिनेता किसी तरह हाजी अली की दरगाह में दाखिल हो जाते हैं। इस गाने में घायल जैकी श्रॉफ हाजी अली के सजदे में उनकी रहमत का शुक्रगुजार करते नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर इसे ‘जी म्यूजिक कंपनी’ के अकाउंट से अपलोड किया गया है। अभी तक इसे करीब 30 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ‘हाजी अली’ सॉन्ग…

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी दमदार आवाज में ‘हाजी अली’ सॉन्ग गाया है। अतीक इलाहाबादी ने इस गीत को लिखा है और विक्रम मोंत्रोसे ने इसका संगीत तैयार किया है। प्रस्थानम फिल्म (Prassthanam Movie Release Date) की बात करें, तो फिल्म में अली फजल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर और चंकी पांडे भी अहम किरदार में हैं। चंकी पांडे फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे।

साल 2010 में रिलीज हुई थी तेलुगू फिल्म प्रस्थानम

प्रस्थानम फिल्म साल 2010 में इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। साउथ के मशहूर डायरेक्टर देवा कट्टा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन के लिए कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कास्ट ने खूब मस्ती की थी। संजय दत्त पहली बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे थे।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।