17 साल लिव-इन में रहने के बाद Hansal Mehta ने की सफीना हुसैन संग शादी, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने हाल ही में अपनी पार्टनर के साथ 54 की उम्र में शादी की है। बुधवार को उन्होंने सैफीना हुसैन संग कुछ फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

हंसल मेहता और सफीना हुसैन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Hansal Mehta Got Married: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने हाल ही में अपनी पार्टनर के साथ 54 की उम्र में शादी की है। बुधवार को उन्होंने सैफीना हुसैन संग कुछ फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

हंसल मेहता और सैफीना बीते 17 सालों से लिव इन में रह रहे थे। दोनों के दो बच्चे भी हैं। वहीं अब लंबे समय के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

हाल ही में हंसल मेहता ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ’17 साल से हम दोनों ने ही अपने बच्चों को बड़े होता देखा है। हमने अपने हर सपने को पूरा किया है।

वहीं अब हमने शादी के सपने को भी पूरा करने का फैसला किया है। हमेशा की तरह यह किसी भी प्लानिंग के साथ नहीं किया गया था। आखिरकार प्यार सब करवा ही देता है।’

हंसल मेहता की शादी की खबर सामने आने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स के साथ साथ फैंस भी हंसल मेहता और साफीना को शादी की बधाई दे रहे हैं। बता दें की हुमा कुरैशी, प्रतीक गांधी, राजकुमार राव, एकता कपूर, मनोज बाजपेयी जैसे कई सितारों ने इस नए कपल को नए सफर की बधाई दी है।

जेह बाबा के साथ दार्जलिंग पहुंची Kareena Kapoor, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.