शबाना आज़मी के एक्सीडेंट के पर हंसल मेहता ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उठाए सवाल, कहा-मौत का जाल

शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना आजमी को काफी चोट आई है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद फिल्म निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सवाल खड़े किये हैं।

हंसल मेहता और शबाना आज़मी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना आजमी को काफी चोट आई है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद फिल्म निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सवाल खड़े किये हैं।

हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा है कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हमेशा से खतरनाक रहा है और रैश ड्राइविंग को रोकने के लिए या तो कम निगरानी है, या है ही नहीं। उन्होंने आगे अपने ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा है कृपया इस मार्ग को सुरक्षित करने के लिए तुरंत फैसला लें, यह एक मौत का जाल है।

इस हादसे को लेकर मिल रही जानकारी के मुताबिक ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास हुआ। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में शबाना आजमी की नाक और मुंह में गंभीर चोट आई है। ये हादसा शनिवार शाम को करीब 4 बजे हुआ है। शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

Shabana Azmi Car Accident: शबाना आजमी सड़क हादसे में हुईं घायल, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

इस हादसे की जानकारी देते हुए रायगढ़ सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस अनिल परास्कर ने बताया कि ये हादसा खालापुर के पास मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर हुआ है।शबाना आजमी की गाड़ी ट्रक से टकराई है।

शबाना आज़मी हुईं सड़क हादसे में घायल, लता मंगेशकर सहित अन्य सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.