Hansika Motwani Wedding: बेहद खास है हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, फंक्शन की डेट आई सामने

साउथ की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अभिनय की दुनिया में मनोरंजन करने के बाद जिंदगी में नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं.

टीवी और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में हंसिका को सोहेल ने एक अलग अंदाज में प्रपोज किया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी. वहीं अब दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. चार दिसंबर को यह खूबसूरत अदाकारा बिजनेसमैन सोहेल कुथेरिया के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी. अभी तक उनकी शादी से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आ चुकी हैं.अभिनेत्री की शादी मुंबई में न होकर जयपुर के मुंडोटा फोर्ट एंड पैलेस में शाही तरीके से होने वाली है. वैसे आपको बता दें, शादी तो शाही होने ही वाली है साथ ही साथ शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है जो कि काफी शानदार है. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

Hansika Motwani and Sohael Khaturiya

शादी का कार्ड आया सामने

हंसिका (Hansika Motwani) और उनके पति ने अपने इस खास दिन के लिए कार्ड बांटना भी शुरू कर दिए हैं. दोनों के कार्ड की तस्वीर भी सामने आ गई है. कार्ड ऑक्सीडाइज्ड डिटेल्स, गुडिज और इनविटेशन कार्ड पर छपी उनकी तस्वीरें भी हैं. हंसिका और सोहेल की शादी का कार्ड इंडियन और मॉडर्न टच दोनों का है. कार्ड की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Hansika Motwani Marriage card

इस दिन से शुरू होंगे फंक्शन

दोनों के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत 2 दिसंबर से हो जाएगी. इस दौरान सूफी नाइट्स और हल्दी सेरेमनी भी होगी. इसके साथ ही 3 दिसंबर को मेंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की शादी के सभी फंक्शन किसी थीम से जुड़े होंगे, जिसमें रिसेप्शन के लिए कैसीनो थीम को चुना गया है. खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे है. हालांकि, इसके लिए अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

दोनों की लव स्टोरी

हंसिका (Hansika Motwani) और सोहेल एक बिजनस पार्टनर्स हैं. यह दोनों काफी समय से एक इवेंट कंपनी चला रहे हैं, जिसकी ओनर हंसिका हैं. सोहेल पहली बार शादी नहीं कर रहे हैं. हंसिका से पहले उन्होंने 2016 में रिंकी नाम की लड़की से शादी की थी. हालांकि, यह शादी लंबी नहीं चली और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. वहीं अब सोहेल जल्द हंसिका के दुल्हे बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.