Hansika Motwani Birthday: हंसिका को एक्ट्रेस बनाने के लिए मां ने दिए थे हॉमोर्नल इंजेक्शन, जानें अनसुनी बातें

यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज अपना 31वां जन्‍मदिन मना रही है. हंसिका का जन्‍म 8 अगस्‍त 1991 को मुंबई में हुआ था. हंसिका सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट के रूप में साल 2003 में की थी. हंसिका मोटवानी ने सबसे पहले टीवी सीरीयल 'शाका लाका बूम बूम' में काम किया था.

Hansika Motwani Birthday: बॉलीवुड की क्‍यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज अपना 31वां जन्‍मदिन मना रही है. हंसिका का जन्‍म 8 अगस्‍त 1991 को मुंबई में हुआ था. हंसिका सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट के रूप में साल 2003 में की थी. हंसिका मोटवानी ने सबसे पहले टीवी सीरीयल ‘शाका लाका बूम बूम’ में काम किया था.

हंसिका मोटवानी की अनसुनी बातें (Hansika Motwani Unknown Facts) :

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में हंसिका (Hansika Motwani) को काफी पसंद किया गया. फिर अचानक से हंसिका पर्दे से गायब हो गई और 4 साल बाद हंसिका को देखा गया है और चाइल्ड आर्टिस्ट से सीधे वो लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके पीछे बताया जाता है कि हंसिका मोटवानी की मां ने उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे.

हार्मोनल इंजेक्शन को लेकर हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के पिता ने साफ़ इंकार कर दिया था लेकिन उनकी मां ने एक नहीं मानी थी. हंसिका की मां ने स्किन स्पेशलिस्ट से बेटी को इंजेक्शन दिया था. ताकि फिल्मों में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिल सकें.

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आप का सुरूर’ से बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था. हंसिका इस फिल्‍म के दौरान मात्र 16 साल की थीं. इसके बाद हंसिका गोविंदा के साथ फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ में नजर आई थी.

हंसिका मोटवानी ऐसी सबसे कम उम्र की पहले एक्ट्रेस हैं जिनके फैंस ने मदुरई में उनके नाम पर एक मंदिर तक बनवा दिया. इस मंदिर में हंसिका की मूर्ति भी लगाई गई.

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) शुरू से कहती आई हैं कि वह सिर्फ अपनी मां की बेटी हैं. इसके पीछे बताया जाता है कि हंसिका के पिता उनके जन्‍म के कुछ समय बाद ही मां को अकेला छोड़ कर चले गये थे.

हंसिका फिल्‍मों में काम करने के साथ-साथ सोशल वर्क भी खूब करती हैं. उन्होंने 30 ऐसी महिलाओं के इलाज का खर्चा उठाया था, जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था.

साल 2014 में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हो चुका है.

22 साल की हुईं फरहान अख्तर की बेटी शाक्या अख्तर, स्टाइल में अपनी सौतेली मां से भी हैं चार कदम आगे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.